लाइफस्टाइल

दीपिका के रिसेप्शन लहंगे में दिखी ये खूबसूरत NRI दुल्हन

This Bride Wore Deepika Padukone Reception Lehenga अमेरिका में रहने वाली भारत की रिया पटेल ने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का मशहूर दिल गुलदस्ता लहंगा पहनकर सबको चौंका दिया।

नई दिल्ली, This Bride Wore Deepika Padukone Reception Lehenga: सारी दुनिया की दुलहनें एक तरफ और भारतीय दुल्हनें एक तरफ… यही वजह है कि यह अक्सर चर्चा में रहती हैं, इसका सारा श्रेय जाता है भारत की भव्य शादियों, क्लासिक पहनावे और एक फैशन डिज़ाइनर को। जी आपने बिल्कुल सही पहचाना… वह कोई और नहीं बल्कि सब्यसाची मुखर्जी ही हैं।

सब्यसाची वह डिज़ाइनर हैं जिन्होंने भारत में शादी और दुल्हन का मतलब ही बदल दिया है। अब चाहे बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ हों या आम लोग, सभी अपनी शादी में सबसे जुदा दिखने के लिए सब्यसाची के काम को ही चुनते हैं।

ऐसा ही कुछ अमेरिका में रहने वाली भारत की रिया पटेल ने भी किया। उन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का मशहूर ‘दिल गुलदस्ता लहंगा’ पहनकर सबको चौंका दिया। इस लहंगे के साथ इस दुल्हन ने सब्यसाची जूलरी का ही सोने का पोल्की और एमरल्ड चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका पहना। रिया के लहंगे में क्लासिक पैंथर लोगो वाली बेल्ट भी थी जो सब्यसाची क्रिएशन्स का हिस्सा है।

रिया का दिल गुलदस्ता लहंगा इससे पहले दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के रिसेप्शन में पहना था। सब्यसाची ने बताया था कि उन्हें इस लहंगे का आइडिया उस वक्त आया था जब वह अपने नए घर के लिए नए क़ालीन खरीद रहे थे। एक एंटीक डीलर ने उन्हें ‘दिल गुलदस्ता’ नाम का शानदार क़ालीन दिखाया। यह क़ालीन चटकीला और बहुमूल्य था, रोमांटिक के साथ ईवल भी था, फूलों से भरा हुआ, बरगेंडी और गुलाब के रंगों का था। लेकिन बदकिस्मती से यह क़ालीन पहली ही बिक चुका था। वह क़ालीन उनके दिमाग़ में इस कदर बस गया था कि सब्यसाची ने उस डिज़ाइन को लेकर लहंगा बनाने की ठान ली।

वहीं, रिया के दुल्हे अंकुर पटेल हरी रंग की शेरवानी में काफी अलग और हैंडसम लग रहे थे। ये शेरवानी भी सब्यसाची ने ही डिज़ाइन की थी। लंबा कोट और उसमें गोल्ड बटन बेहद स्मार्ट लग रहा था। उन्होंने इस शेरवानी को मैचिंग चूड़ीदार, हरे साफे, नेकलेस और ब्राउन जूती के साथ स्टाइल किया था। ये सभी ऐक्सेसरीज़ भी सब्यसाची की ही क्रिएशन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *