बड़ी खबर राजनीति

हापुड़ में मासूम से दुष्कर्म का मामलाः आरोपित की गिरफ्तारी न होने पर सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

गढ़मुक्तेश्वर में छह साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म के मामले में राजनीतिक दलों में भी आक्रोश है। सोमवार को कांग्रेसियों की तरफ से एसपी को ज्ञापन देने के बाद मंगलवार को सपाइयों ने कलक्ट्रेट में राज्यपाल के नाम एडीएम और एएसपी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये बतौर मुआवजा देने व सरकार से त्याग पत्र देने की मांग की।

मंगलवार दोपहर समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे मदन चौहान और जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्र होकर कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने गढ़ में बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध को लेकर जमकर नारेबाजी की। उन्होंने अपर जिलाधिकारी जयनाथ यादव और अपर पुलिस अधीक्षक को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा कि जब से देश पर प्रदेश में भाजपा सरकार सत्ता में आई है, चारों तरफ जंगलराज कायम है। अपराधी और माफिया सरकार चला रहे हैं। अपराध चरम सीमा पर है। भाजपा सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम हो चुकी है। जनमानस की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।आरोप लगाया कि कोरोना काल में रोजगार ठप हो गया है, लेकिन सरकार जनता पर टैक्स व बिजली दरों में बेहताशा वृद्धि कर रही है। सरकार अनावश्यक व अनैतिक रूप से दबाव डालकर जनता से धन वसूल करके जनता को दोनों हाथों से लूट रही है। उन्होंने मांग की है कि छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये आर्थिक मुआवजा दिया जाए। अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम सरकार को नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र देना चाहिए।

इस मौके पर देवेंद्र जाखड़, फकीरा चौधरी, फारुख प्रधान, बिलाल अहमद, पुरुषोत्तम वर्मा, ललित यादव, आरिफ प्रधान, अफजाल चौधरी, गौरव चौहान, हबीब सरवर, अकरम, विपिन कुमार, असलम, सुनील चौधरी, राकेश चौधरी, आफताब, रणवीर प्रधान, ब्रह्मपाल कश्यप, आजाद अलवी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *