बड़ी खबर राजनीति

महाराष्ट्र से ‘लापता’ NCP के तीन विधायक हरियाणा के होटल में ठहरे !

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक होटल में एनसीपी के महाराष्ट्र से लापता 2-3 विधायक शंकर चौक स्थित ओबरॉय होटल में रविवार से रह रहे हैं।

गुरुग्राम । जहां एक ओर महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर राजनीति में भूचाल आया है, वहीं दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक होटल में एनसीपी के महाराष्ट्र से लापता 2-3 विधायक शंकर चौक स्थित ओबरॉय होटल में रविवार से रह रहे हैं। वहीं, ओबरॉय होटल के अंदर पुलिस सीआईडी की सुरक्षा व्यवस्था के बीच ही बिना जांच पड़ताल के कोई भी वाहन अंदर या बाहर नही जा सकता हैं।

पहरा तोड़ होटल के अंदर पहुंचे शिव सैनिक

वहीं, बताया जा रहा है कि NCP के 2-3 विधायकों के होटल के भीतर होने की भनक गुरुग्राम ओर दिल्ली के शिवसैनिकों को लगी तो वो होटल ओबरॉय पहुंचे। खबर है कि सख्त पहरा होने के बावजूद शिव सैनिक कार्यकर्ता अंदर पहुंच गए।

हिरासत में लिए गए कई शिव सैनिक

वहीं, कार्रवाई करते हुए गुरुग्राम पुलिस ने एक शिव सैनिक कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया है और बाकी पुलिस को चमका देकर फरार होने में कामयाब हो गए।

भाजपा ने रविवार को कराई थी किंगडम ऑफ ड्रीम्स की सैर

सूत्रों के मुताबिक एनसीपी के विधायकों को भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने रविवार को किंगडम ऑफ ड्रीम्स की सैर करवाई और इसके साथ ही इनको जांगूर का शो भी दिखाया था।

वहीं, दूसरी ओर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 का चुनाव परिणाम आने के बाद पिछले एक महीने राज्य में चल रहा सियासी ड्रामा जारी है। इसको लेकर सबकी नजर सुप्रीम कोर्ट पर है, जहां अहम सुनवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *