मनोरंजन

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली बेटे का वीडियो शेयर कर बोले- तुम्हारी खुशी के लिए जेल भी चला जाऊंगा

Shweta Tiwari Husband Abhinav Shares Sons video श्वेता ने अभिनव कोहली से 13 जुलाई 2013 को शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

नई दिल्ली, पिछले कुछ रोज़ से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली चर्चा में हैं। अभिनव ने अपनी शादी और श्वेता के बच्चों को लेकर कुछ बातें सोशल मीडिया में शेयर कीं, जिसके बाद से लगातार वो ख़बरों में बने हुए हैं। अभिनव ने अब अपने बेटे का एक वीडियो पोस्ट करके लिखा कि उसकी ख़ुशी के लिए वो जेल भी चले जाएंगे।

वीडियो में बेटे रेयांश को एक नकली बंदूक से खेलते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ अभिनव ने लिखा- मेरी दुनिया का एक हिस्सा। मेरे प्यारू, तुम्हें तरक्की और ख़ुशियां देने के लिए मैं बार-बार गिरफ़्तार होने के लिए तैयार हूं। कुछ दिनों से श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सोशल मीडिया के ज़रिए जंग चल रही है।

पहले उन्होंने दावा किया कि वो श्वेता के साथ रह रहे हैं और श्वेता ने घरेलू हिंसा का कोई केस दायर नहीं किया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि श्वेता की बेटी पलक ने वो पोस्ट हटा दी है, जिसमें उनके बारे में भला-बुरा कहा गया था। दोनों की शादी में दरारें पिछले साल दिखनी शुरू हो गयी थीं।

इससे पहले अभिनव ने श्वेता तिवारी से चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करके लिखा था कि तुमने अभी तक डिवोर्स क्यों नहीं फाइल किया? चैट में श्वेता ने उन्हें चेतावनी दी कि उनकी बेटी के बारे में अनाप-शनाप लिखना बंद कर दें। यह उत्पीड़न है। तुम्हें पता है, तुमने क्या किया था।

श्वेता ने अभिनव कोहली से 13 जुलाई 2013 को शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। 27 नवंबर 2016 को दोनों के बेटे रेयांश का जन्म हुआ। शादी में खटपट की ख़बरें 2017 में आने लगी थीं। पिछले साल श्वेता ने अभिनव के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज़ करवायी थी।

बाद में एक पोस्ट के ज़रिए पलक ने साफ़ किया था कि कोहली ने शारीरिक चोट नहीं पहुंचाई, बल्कि गाली-गलौज किया था। ख़बरें आयी थीं कि 2019 में ही दोनों सेपरेट हो गये। कुछ दिन पहले एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अभिनव ने दावा किया था कि वो अलग नहीं हुए हैं। अभी भी श्वेता के साथ रहते हैं। हालांकि श्वेता ने इस दावे के खंडन एक इंटरव्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *