बड़ी खबर मनोरंजन

टॉपलेस फोटोशूट के बाद कियारा आडवाणी को परेशान करने लगे लोग, एक्ट्रेस ने परेशान होकर उठाया कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कुछ दिन पहले फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वो न्यूड नजर थीं।

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कुछ दिन पहले फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वो टॉपलेस नजर थीं। कियारा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस फोटो में टॉपलेस न्यूड थीं, लेकिन उन्होंने अपने सामने एक बड़ी सी पत्ती पकड़ रखी थी। एक्ट्रेस की इस फोटो को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी, कुछ लोगों ने इसे हॉट कहा तो, कुछ ने जमकर मज़ाक बनाया। लेकिन ट्रोलर्स की एक हरकत से कियारा दुखी आ गई थीं और उन्होंने ट्रोलर्स को नजरअंदाज़ करने के लिए एक कदम उठाया।

इस फोटोशूट के बाद लोग कियारा को उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तमाम तरह के पर्सनल मैसेज करने लगे जिससे तंग आकर उन्होंने अपना DM नोटिफिकेशन ऑप्शन यानी डायरेक्टर मैसेज ऑपशन ही बंद कर दिया। कियारा ने खुद इस बारे में बताया है। ट्वीक इंडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने अपने डायरेक्टर मैसेज नोटिफिकेशन ऑफ कर दे, क्योंकि मेरे पास तमाम तरह के मैसेज आ रहे थे। खासतौर पर वो पत्ती वाली फोटो वायरल होने के बाद। मुझे लगा ठीक है मैं ये सब अभी हैंडल नहीं कर सकतीं। वहीं न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘ये काफी फनी भी था। मैंने कुछ मीम्स देखे जो काफी फनी थे’।

वर्क फ्रंट की बात करें को एक्ट्रेस की फिल्म ‘गिल्टी’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है जिसे काफी ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कियारा का किरदार काफी बोल्ड है। इसके अलावा कियारा कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भूलैया 2’ में नजर आने वाली हैं फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *