बड़ी खबर राजनीति

मॉर्निंग वाक के दौरान समुद्र तट की सफाई में जुटे मोदी, अपने ही स्वच्छता अभियान के प्रहरी बने

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा की इसमें वे मॉर्निंग वाक के दौरान अपने ही स्वच्छता अभियान के तहत काम करते नजर आ रहे हैं। तस्वारें बेहद खूबसूरत है

मामल्लपुरम, चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग भारत के दौरे पर हैं। चेन्नई से तकरीबन 57 किलोमीटर दूर भारत-चीन के पुराने रिश्तों का गवाह रहे मामल्लपुरम यानी महाबलीपुरम में शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शी चिनफिंग की मुलाकात हुई। इसी के साथ ही आज यानी शनिवार को भी दोनों नेता इसी जगह हैं, जहां आज भी दोनों नेताओं के बीच बातचीत होगी।

हालांकि, इससे पहले पीएम मोदी ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा की। पीएम मोदी द्वारा साझा की गई तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत है। हालांकि, शेयर की गई वीडियो में तमाम ऐसे लोगों को संदेश भी है, जो अभी भी स्वच्छता पर जोर नहीं दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ताज फिशरमैन कोव रिज़ॉर्ट और स्पा के बाहर समुद्र तट पर फेंकी गई प्लास्टिक की बोतलों, प्लेटों और अन्य कचरे को यहां एकत्र किया जहां वह ठहरे हुए हैं। काली t-shirt, पायजामा में पीएम मोदी को सुबह की सैर के दौरान हाथ में एक बड़े प्लास्टिक बैग के साथ देखा गया।

पीएम मोदी मामल्लपुरम में एक सुंदर तट के किनारे नजर आ रहे हैं। वे मॉर्निंग वाक करने निकले हैं और व्यायाम भी कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान की कई तस्वीरें भी शेयर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *