मनोरंजन

गौहर-कुशाल से लेकर तनीषा-अरमान तक, बिग बॉस से बाहर आकर इन सेलेब्स का हुआ ब्रेकअप

Bigg Boss हाउस कई रिश्तों के बनने और बिगड़ने के गवाह रहा है। अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो आपको ये बहुत अच्छे से याद होगा कि इस घर में कई लव स्टोरियां शुरू हुईं।

नई दिल्ली, ‘बिग बॉस हाउस’ कई रिश्तों के बनने और बिगड़ने के गवाह रहा है। अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो आपको ये बहुत अच्छे से याद होगा कि इस घर में कई लव स्टोरियां शुरू हुईं। कुछ लव स्टोरी घर से बाहर आने के बाद भी बरकार रहीं, तो वहीं कुछ के चैप्टर क्लोज़ हो गए। वैसे बिग बॉस 13 में दो जोड़ियां ऐसी हैं जिनके बीच प्यार पनप रहा है, हालांकि दोनों ही जोड़ियों ने खुलकर अभी तक इस बार में कुछ नहीं कहा है।

जी हां, आप ठीक समझे हम बात कर रहे हैं शहनाज़ कौर गिल-सिद्धार्थ शुक्ला औरग माहिरा शर्मा-पारस की। ये वो जोड़ियां हैं जो इस सीजन में सबका ध्यान खींच रही हीं। लेकिन पिछले कई सीजन में किन जोड़ियों ने सबका ध्यान खींचा ये हम आपको बताते हैं। हालांकि वो कपल्स बाहर आकर अलग हो गए। लेकिन बिग बॉस में उन जोड़ियों प्यार काफी परवान चढ़ा। जानें कौन सी हैं वो जोड़ियां।

सारा खान और अली मर्चेंट : ‘बिग बॉस 4’ की कंटेस्टेंट रहीं सारा की लव स्टोरी काफी फेमस हुई थी। ऐसा पहली बार हुआ था जब बिग बॉस हाउस में किसी कंटेस्टेंट की शादी हुई थी। हालांकि सारा की जिससे शादी हुई वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं थे। सारा की शादी अली मर्चेंट से हुई थी, उस दौरान अली कुछ दिन बिग बॉस में रहे भी थे। हालांकि बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए।

  1. अश्मित पटेल और वीना मलिक : ‘बिग बॉस 4’ की ही कंटेस्टेंट रहे वीना मलिक और अश्मित पटेल के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि शो से बाहर आकर दोनों का रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया और दोनों की बातचीत भी पूरी तरह बंद हो गई। अब वीना मलिक शादीशुदा हैं।
  2. तनीषा मुखर्जी और अरमान मलिक : ‘बिग बॉस 7’ का हिस्सा रहे बॉलीवुड स्टार्स तनीषा मुखर्जी और अरमान मलिक की नज़दीकियां काफी चर्चा में रही थीं। शो के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे। हालांकि बाद में दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया।
  3. पायल रोहतागी-राहुल महाजन : ‘बिग बॉस 7’ के कंटेस्टेंट रहे पायल रोहताकी और राहुल महाजन शो के दौरान काफी करीब आ गए थे। हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं। पायल ने पहलवान संग्राम सिंह से शादी कर ली और राहुल ने डिंपी से शादी की, हालांकि डिंपी से भी उनका तलाक हो गया।
  4. गौहर खान-कुशाल टंडन : टीवी के फेमस स्टार गौहर खान और कुशाल टंडन ‘बिग बॉस 7’ का हिस्सा रहे थे। दोनों ने ऑफीशियली ये अनाउंस किया था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं और रिलेशनशिप में हैं। शो से बाहर आने के बाद भी कुछ वक्त दोनों का रिश्ता चला, लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों अलग हो गए।
  5. गौतम गुलाटी-डायंड्रा सोरेन : ‘बिग बॉस सीजन 8’ के विनर रह चुके गौतम गुलाटी डायंड्रा के कारण काफी चर्चा में आ गए थे। कई बार दोनों को कैमरे में एक दूसरे को किस करते हुए स्पॉट किया गया था। लेकिन शो के बाद दोनों कभी एक-दूसरे के साथ नज़र ऩहीं आए।

7.करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल- ‘बिग बॉस सीजन 8’ का हिस्सा रहीं टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने स्टाइल से सबका ध्यान खींचा। करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के बीच बिग बॉस हाउस में काफी नज़दीकियां बढ़ गई थीं। लेकिन शो से बाहर आकर इनका भी ब्रेकअप हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *