खेल बड़ी खबर

कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नहीं करेंगे IPL के लिए प्रैक्टिस, TNCA ने दी जानकारी

Chennai Super Kings suspend practice session कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों के नेट्स सेशन को रद कर दिया है।

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम ने आईपीएल 2020 की तैयारी को लेकर चल रही खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सेशन को बंद करने का फैसला लिया है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों के नेट्स सेशन को रद कर दिया है।

कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। सभी इस महामारी के बचने के उपाय कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स ने कोरोना वायरस की वजह से टीम के प्रैक्टिस सेशन को बंद करने का फैसला लिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप की वजह से टीम की प्रैक्टिस पर रोक लगा दी है। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू इस साल होने वाले आईपीएल की तैयारी में 2 मार्च से नेट्स में पसीना बहा रहे हैं। आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से ही धौनी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। चेन्नई में आईपीएल की प्रैक्टिस के लिए पहुंचने पर धौनी का जोरदार स्वागत हुआ था।

तमिल नाडु क्रिकेट एसोसिएशन से सचिव आरएस रामास्वामी ने बताया, “एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का चल रहा प्रैक्टिस सेशन 14 मार्च से कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे की ताजा स्थिति को देखते हुए रद करने का फैसला लिया गया है।

शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने यह फैसला लिया। भारत सरकार ने 15 अप्रैल तक भारत में किसी भी विदेशी को वीजा नहीं देने का फैसला लिया है। इसकी वजह से कोई भी विदेशी खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में शामिल नहीं हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *