बड़ी खबर व्यापार

WhatsApp के जरिए करें रसोई गैस की बुकिंग; BPCL ने शुरू की ये सुविधा, कर सकेंगे ऑनलाइन पेमेंट

Bharat Gas WhatsApp Booking भारत पेट्रोलियम के देश भर में 71 लाख से अधिक एलपीजी ग्राहक हैं। यह देश में इंडियन ऑयल के बाद दूसरी बड़ी कंपनी है।

नई दिल्ली,  दूसरी सबसे बड़ी राष्ट्रीय तेल विपणन कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉर्प लिमिटेड (BPCL) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए पूरे देश में वाट्सएप के जरिए रसोई गैस बुकिंग की सुविधा लॉन्च की है। बीपीसीएल ने मंगलवार को यह सुविधा लॉन्च की है। इससे अब ग्राहक वाट्सएप के जरिए ही रसोई गैस की बुकिंग कर सकते हैं। भारत पेट्रोलियम के देश भर में 71 लाख से अधिक एलपीजी ग्राहक हैं। इतनी बड़ी संख्या में ग्राहकों के साथ यह देश में इंडियन ऑयल के बाद दूसरी बड़ी कंपनी है।

बीपीसीएल ने एक बयान में कहा, ‘मंगलवार से देश भर में भारत गैस (बीपीसीएल का एलपीजी ब्रांड) के ग्राहक वाट्सएप पर ही रसोई गैस के लिए बुकिंग कर सकते हैं।’ बीपीसीएल ने आगे कहा कि वह सिलेंडर बुकिंग की सुविधा के लिए वाट्सएप बिजनेस चैनल लेकर आया है। कंपनी ने बताया कि वाट्सएप पर बुकिंग बीपीसीएल स्मार्टलाइन नंबर 1800224344 के माध्यम से की जा सकती है। ग्राहक के कंपनी के साथ रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ही यह बुकिंग की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *