मनोरंजन

शहनाज़ के साथ बेटी की दुश्मनी पर पहली बार बोलीं हिमांशी खुराना की मां सुनीत कौर

Bigg Boss 13 सुनीत कौर से जब पूछा गया कि भविष्य में वो कभी सना और हिमांशी की दोस्ती देखना चाहेंगी तो उन्होंने कहा- मुझे सारी उम्र इस कंट्रोवर्सी के साथ नहीं चलना।

नई दिल्ली, बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिए आयीं हिमांशी खुराना और शहनाज़ कौर गिल के बीच दुश्मनी की दीवार काफ़ी पुरानी है, जिसका असर हिमांशी के शो में आने के बाद देखा गया। अपनी पुरानी दुश्मन को बिग बॉस में देखकर शहनाज़ आपे से बाहर हो गयी थीं। दोनों के बीच तल्ख़ी कुछ कम होती दिख रही है, लेकिन दोस्ती कब होगी, इसका इंतज़ार है। हिमांशी खुराना की मां सुनीत कौर ने बेटी की शहनाज़ से दुश्मनी और इस विवाद पर पहली बार खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द यह विवाद ख़त्म हो।

जागरण डॉट कॉम से ख़ास बातचीत में सुनीत कौर ने साफ़ कहा कि उन्होंने शहनाज़ को माफ़ कर दिया है और वो चाहती हैं कि दोनों के बीच विवाद हमेशा के लिए ख़त्म हो जाए। सुनीत ने कहा, ”जब शहनाज़ ने मुझे माताश्री बोला है तो मां तो अपने बच्चों की बड़ी से बड़ी ग़ल्ती माफ़ कर देती है। मुझे अब उससे कोई दिक्कत नहीं है। मैंने उसको माफ़ कर दिया है। हिमांशी को थोड़ा टाइम लगेगा उसे माफ़ करने में, मगर साथ में रह रही हैं। वो भी मेरी बेटी है। जैसी मेरे लिए हिमांशी है, वैसी ही सना।”

जब सुनीत कौर से पूछा गया कि भविष्य में वो कभी सना और हिमांशी की दोस्ती देखना चाहेंगी तो उन्होंने कहा- ”मुझे सारी उम्र इस कंट्रोवर्सी के साथ नहीं चलना। अगर दोनों दोस्त बनकर शो से बाहर आते हैं, तो यह लोगों के लिए भी एक मिसाल होगी। अगर सना से मेरी मुलाक़ात होती है तो खुले दिल से मैं उसका स्वागत करूंगी।

बता दें कि सना यानि शहनाज़ ने हिमांशी के एक गाने को लेकर सोशल मीडिया में काफ़ी भला-बुरा कहा था, जिसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी की गाढ़ी लक़ीर खिंच गयी थी। बिग बॉस के घर में दाख़िल होने के बाद हिमांशी ने कहा था कि अगर वो नेशनल टीवी पर मेरी मां से माफ़ी मांग लें, तो वो उन्हें माफ़ कर देंगी। इसके बाद सना ने हिमांशी की मां को माताश्री कहकर संबोधित करते हुए सॉरी बोला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *