मनोरंजन

आज होगी रश्मि देसाई और देवोलीना की बिग बॉस के घर में वापसी, देखें सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन

बीते हफ्ते वीकेंड के वार में एलीमिनेट होने के बाद अब रश्मि देसाई और देवोलीना की शो में दोबारा वापसी हो रही है। जिन्हें देखकर सभी घरवाले हैरान हो गए हैं।

नई दिल्ली, टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को मसालेदार बनाने के लिए शो में आए दिन नए नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बीते हफ्ते घर से बेघर होने के बाद रश्मि देसाई और देवोलीना दोबारा शो में एंट्री करने वाली हैं। दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों घर में एंट्री ले रहे हैं। रश्मि और देवोलीना की ये एंट्री देख उनके फैंस काफी खुश हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेज़ी से शेयर की जा रही है जिसमें रश्मि देसाई और देवोलीना शो में एंटर करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देवो ने गुलाबी रंग का ब्लेज़र और पेंट पहनी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई ने भी गुलाबी रंग के कपड़ो में एंट्री ली है।

रश्मि देसाई और देवोलीना की एंट्री होते ही जहां उनके साथी ग्रुप वाले खुशी से झूम उठे हैं वही दूसरी और उन्हें देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का रंग उड़ गया है। सिद्धार्थ बाद में आसिम रियाज़ से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अब वो लोग बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो गए हैं, और हमारे यहां तो सब इधर उधर हो गए हैं।

आपको बताते चलें कि रश्मि देसाई और देवोलीना का गेम देखकर सबका मानना था कि दोनों ही टॉप 6 की दावेदार हैं मगर क्योंकि टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर माहिरा टॉप 6 में पहुंच गई इसलिए रश्मि को शो से बाहर जाना पड़ा। रश्मि के एविक्शन से दर्शकों और उनके फैंस को काफी धक्का लगा था।

वीकेंड के वार में कुछ नए सदस्यों ने भी घर में एंट्री ली है जिनमें से वाइल्ड कार्ड एंट्री अरहान खान रश्मि के काफी अच्छे दोस्त हैं। शो की शुरुआत से ही खबरें थीं कि रश्मि और अरहान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, साथ ही ये भी बताया जा रहा था कि शो में दोनों ऑनस्क्रीन शादी भी करने वाले हैं। शो में पहले दिन से ही अरहान और सिद्धार्थ के बीच में बहस देखने को मिल रही है अब देखना होगा कि रश्मि की वापसी से घर में क्या नया ड्रामा देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *