बड़ी खबर मनोरंजन

Housefull Song Bala: शैतान का साला गाने का टीजर रिलीज, ऐसा है अक्षय कुमार का लुक

Housefull Song Bala अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल के दूसरे गाने बाला का टीजर रिलीज हो चुका है। यह गाना भी पहले गाने की तरह सोशल मीडिया पर हिट हो सकता है।

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘हाउसफुल-4’ के दूसरे गाने ‘शैतान का साला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह गाना सोमवार को रिलीज किया जाएगा और इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने टीजर जारी करते हुए दी है। इससे पहले रिलीज हुए गाने ‘एक चुम्मा’ को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद माना जा रहा है कि दर्शक इस गाने को भी काफी पसंद कर सकते हैं।

फिल्म के दूसरे गाने ‘शैतान का साला और रावण ने है पाला’ का टीजर काफी दमदार लग रहा है। इस गाने में अक्षय कुमार का बिना बाल वाला लुक दिख रहा है, जिसमें वो लड़कियों के साथ दिख रहे हैं। इस गाने में उनके लुक और लॉकेशन पर काफी ध्यान दिया गया है। अक्षय ने गाना रिलीज होने की जानकारी देने के साथ ही कैप्शन दिया है, ‘शैतान का साला और रावण ने है पाला, क्या आप उससे मिलने के लिए तैयार है?’

इससे पहले फिल्म का पहला ‘एक चुम्मा’ रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस दूसरे गाने को ‘बाला’ से भी जाना जा रहा है, क्योंकि गाने में बाला का कई बार जिक्र है। पहले वाले गाने को एक ही दिन में 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया था और अब इस गाने से भी दर्शकों और मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं।

बता दें कि मल्टी स्टार वाली यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होनी है। फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है और इसमें 1419 के साथ आज का वक्त यानी 2019 दिखाया जाएगा। यह फिल्‍म हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्‍म है। इसकी बाकी तीनों फिल्‍मों को दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार हासिल हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *