मनोरंजन

Anupam Kher को मिली थी झूठ बोलने की सज़ा, डायरेक्टर ने निकाल दिया था फिल्म से बाहर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर फिल्मी दुनिया के बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। अनुपम वो एक्टर हैं जिन्होंने हर रोल में खुद को साबित किया।

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर फिल्मी दुनिया के बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। अनुपम वो एक्टर हैं जिन्होंने हर रोल में खुद को साबित किया। उन्हें जो करिदार निभाने के लिए दिया गया वो उस किरदार में घुस गए। लेकिन उनके फिल्मी करियर में भी एक ऐसा वक्त आया जब डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया। हालांकि इस बात को 35 साल बीत चुके हैं। 35 साल बाद अनुपम ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने पूरा वाकया बताया है।

अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो स्वीमिंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक नई शुरुआत!!! ‘सारांश’ से पहले मैं एक फिल्म के लिए चुना गया। मैंने डायरेक्टर से झूठ बोला कि मुझे स्वीमिंग आती है। मुझे लगा था जब तक मेरा स्वीमिंग वाला सीन शूट किया जाएगा तब तक मैं स्वीमिंग सीख लूंगा।

दुर्भाग्यवश डायरेक्टर ने मेरा पहला सीन ही स्वीमिंग करते हुए रखा। बाद में डायरेक्टर को पता चल गया की मुझे तैरना नहीं आता और उन्होंने मुझे फिल्म से बाहर निकाल दिया। उसके बाद 35 साल तक मैंने स्वीमिंग नहीं की। लेकिन अब मैंने ये चैलेंज लिया है। तो मैं दुनिया के सभी स्वीमर्स से गुजारिश करता हूं कि मुझे आशीर्वाद दें। मैं आपका नाम रौशन कर के रहूंगा। जय हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *