मनोरंजन

Coronavirus Lockdown: दीयों की रोशनी में जगमग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखिए सेलेब्स के ‘दिवाली पोज़’

Coronavirus Lockdown कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के बीच दिये जलाने की रस्म ने एक संदेश यह भी दिया कि समाज में विभिन्नता होते हुए भी एकजुटता कायम है।

नई दिल्ली, कोरोना वायरस से लड़ाई में देशवासियों मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दिये जलाने का आह्वान किया था। पीएम मोदी के आह्वान का पालन करते हुए देशवासियों ने रविवार की रात तो निराशा के अंधकार को उम्मीद की रोशनी भर दिया। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी इस आह्वान में पूरे जोश से भाग लिया।

रविवार को रात 9 बजते ही सेलेब्रिटीज़ ने अपने घरों की बालकनी पर दियों को सजाना शुरू कर दिया। एक साथ इतनी रोशनी देख ऐसा लगा कि देश ने दिवाली का त्योहार अभी मना लिया हो। दियों का उद्देश्य ही होता है कि अंधकार को हटाकर प्रकाश की सत्ता कायम करें। कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के बीच दिये जलाने की रस्म ने एक संदेश यह भी दिया कि समाज में विभिन्नता होते हुए भी एकजुटता कायम है।

इस दौरान सेलेब्स ने दियों के साथ दिवाली वाले पोज़ भी दिये। कटरीना कैफ़ ने लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स फ़िल्म की एक पंक्ति अपने फोटो के साथ चस्पा की- जब सारी रोशनी साथ छोड़ दे तो अंधकार में तुम्हें रोशनी की किरण मिले। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपने दिये वाले फोटो के साथ एक बेहद चर्चित लाइन लिखी- याद रखिए कि घोर निराशा के क्षणों में भी आपको ख़ुशी मिल सकती है, बशर्ते आप रोशनी करना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *