बड़ी खबर मनोरंजन

सोमवार को ‘ड्रीम गर्ल’ 100 करोड़ के पार, आयुष्मान खुराना ने जताया आभार

Dream Girl Box Office Collection Day 11 इस क्लब में पहुंचने वाली आयुष्मान की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले उनकी बधाई हो 100 करोड़ का हिस्सा बन चुकी है जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

नई दिल्ली, एक बार फिर आयुष्मान खुराना ने बॉक्स ऑफ़िस पर गदर मचा दिया है। उनकी फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है और यह कारनामा अंजाम देने में फ़िल्म को सिर्फ़ 11 दिन का वक़्त लगा।

दूसरे वीकेंड के बाद ड्रीम गर्ल ने 97.65 करोड़ का आंकड़ा हासिल कर लिया था। 100 करोड़ क्लब में जाने के लिए ड्रीम गर्ल को सिर्फ़ 2.35 करोड़ की दरकार थी। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, दूसरे सोमवार को फ़िल्म ने 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसे मिलाकर फ़िल्म का 11 दिनों का कलेक्शन 101.40 करोड़ हो गया।

इसके साथ ही ड्रीम गर्ल ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। इस क्लब में पहुंचने वाली आयुष्मान की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले उनकी बधाई हो 100 करोड़ का हिस्सा बन चुकी है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। वहीं, साल 2019 में कम से कम 100 करोड़ कमाने वाली यह 12वीं फ़िल्म बन चुकी है और जल्द ही साल की Top 10 फ़िल्मों में शामिल हो जाएगी। आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल के 100 करोड़ी होने पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए आभार जताया है

फ़िल्म की इस रफ़्तार को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि 150 करोड़ का कलेक्शन आसानी से कर लेगी और आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी सक्सेस बनेगी। 6 सितम्बर को रिलीज़ हुई ड्रीम गर्ल ने ओपनिंग वीक में 72.20 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि दूसरे वीकेंड में फ़िल्म ने 25.45 करोड़ बटोर लिये।

ड्रीम गर्ल को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, जबकि राज शांडिल्य का निर्देशन है। फ़िल्म में नुसरत भरूचा ने फीमेल लीड रोल निभाया है। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे बेरोज़गार युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक कॉल सेंटर में काम करता है, मगर उसे पूजा के नाम से ग्राहकों से बात करनी पड़ती है। देखते ही देखते लोग पूजा की आवाज़ के दीवाने हो जाते हैं, मगर मुश्किल तब खड़ी होती है, जब पूजा के चाहने वालों में उसके पिता भी शामिल हो जाते हैं।

वैसे तो 20 सितम्बर को ‘पल पल दिल के पास’, ‘प्रस्थानम’ और ‘द ज़ोया फैक्टर’ भी रिलीज़ हुईं, मगर आंकड़े बता रहे हैं कि ड्रीम गर्ल की कमाई पर इन फ़िल्मों का कोई ख़ास असर नहीं पड़ा है। दर्शकों के लिए ड्रीम गर्ल अभी भी पहली पसंद बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *