मनोरंजन

घोड़ी पर अक्षय कुमार का धमाकेदार नागिन डांस

Sauda Khara Khara Song Out गाना शुरू होेने के कुछ देर बाद अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री होती है और वो अपने नागिन डांस स्टेप्स से माहौल को अलग ही रंगीनियत घोल देते हैं।

नई दिल्ली, शादियों के मौसम में अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ का नया गाना सौदा खरा खरा रिलीज़ हुआ है। मस्ती भरे गाने में अक्षय कुमार कभी ज़मीन पर लोटकर तो कभी घोड़ी पर बैठकर दूल्हे के साथ नागिन डांस करते दिख रहे हैं। गाने में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी थिरक रहे हैं।

अक्षय ने गाने का वीडियो शेयर करके लिखा है- अपने हाथों को ऊपर करके हमें ज्वाइन कीजिए। गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। सौदा खरा-खरा गाने की शुरुआत दिलजीत और कियारा के एक शादी में डांस करने के दृश्य के साथ होती है। इसके बाद पार्टी में सिंगर सुखबीर पहुंचते हैं, जिन्होंने इस गाने के ओरिजिनल वर्ज़न को आवाज़ दी थी। इसके बाद अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री होती है और वो अपने नागिन डांस स्टेप्स से माहौल को अलग ही रंगीनियत देते हैं।
राज मेहता निर्देशित फ़िल्म स्पर्म एक्सचेंज के नये विषय पर आधारित है।

फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान और अक्षय कुमार पति-पत्नी के रोल में दिखेंगे। वहीं, कियारा आडवाणी की पेयरिंग दिलजीत दोसांझ के साथ है। दोनों जोड़ों का सरनेम बत्रा हैं, जिसकी चलते आईवीएफ प्रक्रिया के दौरान इनके स्पर्म बदल जाते हैं। फ़िल्म में इसी विषय को कॉमिक अंदाज़ में दिखाया गया है। गुड न्यूज़ का निर्माण करण जौहर ने किया है। फ़िल्म के ट्रेलर को भी काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिला था।

अक्षय कुमार की इस साल यह चौथी रिलीज़ फ़िल्म है। इससे पहले केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 रिलीज़ हो चुकी हैं। इन सभी फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त सफलता हासिल की थी। केसरी ने जहां 150 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया, वहीं मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। गुड न्यूज़ 2019 की आख़िरी बड़ी रिलीज़ है और माना जा रहा है कि अक्षय की इस फ़िल्म के साथ 2019 की भी हैप्पी एंडिंग होगी। यह साल अक्षय के लिए बेहतरीन साबित हुआ है और वो सबसे कामयाब एक्टर बनने के रास्ते पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *