मनोरंजन

बारिश में साइकिल पर निकले सलमान ख़ान तो फ़ैंस ने लिये मज़े, बोले- चालान से बच गये भाई!

Salman Khans Bicycle Viral Video सलमान का यह वीडियो काफ़ी पसंद किया जा रहा है और पोस्ट करने के घंटे भर के भीतर इसे 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल गये।

नई दिल्ली, सलमान ख़ान बॉलीवुड के सबसे दिलचस्प सुपरस्टार्स में से एक हैं। सलमान मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए अपने घर से स्टूडियो तक अक्सर साइकिल की सवारी करते हैं। पहले भी ऐसे कई फोटो और वीडियो आते रहे हैं, जिनमें सलमान साइकिल चलाकर कहीं जाते दिखे हों, मगर इस बार उनका अंदाज़ बिल्कुल अलग रहा और इसी वजह से वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

सलमान ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ सलमान ने लिखा है- बारिश में मुंबई शहर। दबंग 3 की शूटिंग के लिए लोकेशन पर जा रहा हूं। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि लगातार बारिश हो रही है और सलमान कैप लगाकर आराम से साइकिल चलाते हुए ट्रैफिक से बचते-बचाते हुए जा रहे हैं। रास्ते में एक ऑटो के पास से गुज़रते हैं तो ऑटो में बैठा चलते-चलते फ़ैन सेल्फ़ी ले लेता है। सलमान साइकिल चलाते-चलाते सेल्फ़ी देते हैं। थोड़ा आगे जाने पर ट्रैफिक जाम में रुकते हैं तो एक और फ़ैन आकर सेल्फ़ी लेता है। फिर सलमान स्टूडियो पहुंचते हैं और बाहर खड़े किसी शख़्स से साइकल चलाते-चलाते हाथ मिलाकर आगे बढ़ जाते हैं। सलमान का यह कूल मिज़ाज ख़ूब पसंद किया जा रहा है।

सलमान का यह वीडियो काफ़ी पसंद किया जा रहा है और पोस्ट करने के घंटे भर के भीतर इसे 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल गये। वहीं, कुछ फ़ैंस ने वीडियो पर कमेंट करके सलमान से मज़े भी लिये। एक यूज़र ने लिखा- चालान से बच गये भाई। तो दूसरे ने लिखा- भाई साइकिल पर ही रहना। चालान का आतंक है आजकल। एक और यूज़र ने लिखा कि चालान के डर से भाई साइकिल पर आ गये।

दबंग 3, दबंग सीरीज़ का तीसरा पार्ट है। फ़िल्म के ज़रिए सलमान एक बार फिर अपने चुलबुल पांडेय वाले अंदाज़ में पर्दे पर लौटेंगे। इस बार फ़िल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं, जिनके साथ सलमान ख़ान वांटेड जैसी सुपर हिट फ़िल्म कर चुके हैं। सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *