Sara Ali Khan ने शादी का बताया प्लान, इनसे थोड़े दिन के लिए भी होती हैं दूर तो आती है बहुत याद

फिल्म लव आज कल 2 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। इन दोनों के बीच अफेयर की चर्चा खूब हो रही है क्योंकि दोनों कई बार साथ स्पॉट किए जा चुके हैं।

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। उनकी एक ही महीने में लगातार दो फिल्में रिलीज हुई थी। पिछले साल दिसंबर में उनकी पहली फिल्म केदारनाथ और दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी। सिंबा में सारा के अभिनय को खूब सराहा गया था। सारा की फिल्मों के साथ-साथ उनकी शादी की बातें भी होती रही हैं और हमेशा से सारा ने इससे जुड़े सवालों का खुलकर जवाब भी दिया है। हाल ही में उन्होंने एक बातचीत में अपनी शादी को लेकर कई राज खोले हैं।

सारा अली खान पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ खबरें उनकी फिल्म लव आज कल 2 को लेकर है वहीं दूसरी तरफ वे कार्तिक आर्यन से अफेयर को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। चूंकि दोनों इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं और कुछ समय पहले सारा ने करण जौहर के शो पर बोला भी था कि उन्हें कार्तिक पसंद हैं। और अगर आपको याद हो कि रणवीर सिंह ने एक कार्यक्रम में सारा और कार्तिक को मिलवाया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था।

लेकिन अब सारा ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले हैं। सारा हमेशा से ज्याातर बातचीत में यह कहती आईं हैं कि वे अपनी मां अमृता सिंह से काफी करीब हैं। हाल ही में एक बातचीत में सारा ने कहा ‘मेरा मां के साथ पूरी लाइफ रहने का इरादा है। मैं उनसे जब ये बात कहती हूं तो वह परेशान हो जाती है क्योंकि उनके पास मेरी शादी की पूरी योजना है। वे मेरे साथ भी आ सकती हैं। नहीं, इसमें क्या समस्या है? मैं उनके साथ बाहर घूमना पसंद करती हूं और जब वे मुझसे थोड़े दिन के लिए भी दूर हो जाती हैं मैं उन्हें बहुत याद करती हूं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *