क्राइम

दिल्ली: द्वारका में कांस्टेबल को गोली मारी, होमगार्ड पर भी हमला

कांस्टेबल का नाम राजीव चौधरी है और होम गार्ड का नाम अजय है. बताया जा रहा है कि रात में पेट्रोलिंग के दौरान इन्हें एक दुकान के पास से चिल्लाने की आवाज़ आई. जैसे ही दोनों वहां पहुंचे, तभी इन्हें गोली मार दी गई.

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे एक कांस्टेबल को बदमाशों ने गोली मार दी. इसी के साथ एक होमगार्ड को भी डंडा मार कर घायल कर दिया. दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कांस्टेबल राजीव सुबह करीब 4 बजे बाइक पर होमगार्ड के जवान के साथ बाइक पर गश्त कर रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने कांस्टेबल के चेहरे पर गोली मार दी और होमगार्ड के जवान को सिर पर डंडा मारकर घायल कर दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

घटना सोमवार सुबह की है जब पेट्रोलिंग के दौरान 4 लोगों ने पुलिस कांस्टेबल और होम गार्ड को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने चारों हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. कांस्टेबल का नाम राजीव चौधरी है और होम गार्ड का नाम अजय है. बताया जा रहा है कि रात में पेट्रोलिंग के दौरान इन्हें एक दुकान के पास से चिल्लाने की आवाज़ आई. जैसे ही दोनों वहां पहुंचे, तभी इन्हें गोली मार दी गई. राजीव चौधरी की बाईं आंख के पास गोली लगी है, जबकि होम गार्ड के सिर में चोट लगी है.

दूसरी ओर, सोमवार को पुल प्रह्लादपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. सुबह हुए इस एनकाउंटर में दो बदमाशाों को ढेर कर दिया गया. बदमाशों की पहचान राजा कुरैशी और रमेश के रूप में हुई है. दोनों मर्डर केस में वांटेड थे. फिलहाल, दोनों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *