क्राइम बड़ी खबर

दिल्ली आ रहे थे 14 जापानी टूरिस्ट, पुलिस ने बस को UP बॉर्डर पर रोका

शुक्रवार को दोपहर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर पुलिस ने दिल्ली आ रही एक बस को रोका. इस बस में 14 जापानी टूरिस्ट थे. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरा देश लॉकडाउन है. लोगों से अपनी चाहदीवारी में रहने की अपील की जा रही है, लेकिन कई लोग बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही मामला शुक्रवार को दोपहर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर देखने को मिला. दरअसल, पुलिस ने दिल्ली आ रही एक बस को रोका. इस बस में 14 जापानी टूरिस्ट थे.

बस के ड्राइवर देवेंद्र नेगी ने बताया कि मैंने इन सभी टूरिस्ट को ऋषिकेश में एक योग केंद्र से उठाया और पहाड़गंज में उन्हें छोड़ने के लिए कहा गया. मुझे नहीं पता कि क्या उनका कोरोना टेस्ट किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने यूपी-दिल्ली बॉर्डर पर बस को रोक लिया गया है और पूछताछ की जा रही है

अब माना जा रहा है कि इन जापानी टूरिस्ट का मेडिकल टेस्ट किया जाएगा. उसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी कि वह भारत कब आए हैं. अगर इनमें से किसी में भी कोरोना के सिम्टम्स मिलते हैं तो फिर सभी लोगों को क्वारनटीन किया जाएगा. टूरिस्ट के साथ ही बस ड्राइवर को भी क्वारनटीन किया जा सकता है.

किसी को भी दिल्ली आने की इजाजत नहीं
कोरोना वायरस के कारण दिल्ली बॉर्डर सील है. इस वजह से किसी को भी दिल्ली आने की इजाजत नहीं है. सिर्फ आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों और वाहनों को आने-जाने की इजाजत दी गई है, लेकिन इसका भी पास बनवाना होगा. बॉर्डर सील होने की वजह से पुलिस की नजर इस बस पर पड़ी और इसे रोक लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *