दिल्ली बड़ी खबर

दिल्ली के भजनपुरा में हैरान करने वाला मामला, घर में मृत मिले 5 लोग

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक घर में पांच लोग मृत मिले हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके के एक घर में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों का शव सड़ी-गली हालत में मिला। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही घर में पांच लोगों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।
सभी एक ही परिवार के

मृतकों की पहचान शंभूनाथ (45), पत्नी सुनीता (42), बेटे शिवम (17), सचिन (14) और बेटी कोमल (12) के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घर अंदर से बंद था। बाहरी प्रवेश की आशंका नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। डीसीपी ज़िला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या मौके पर हैं। उनका कहना है जांच की जा रही है, तीन शव एक कमरे में और दो शव एक कमरे में मिले हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दिन में करीब 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गली नंबर-11, सी ब्लॉक, भजनपुरा में एक घर से बदबू आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर बंद था। पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। यहां पांच शवों को देखकर पुलिसकर्मी और पड़ोसी सहम गए। सभी शव आसपास ही पड़े थे। घर में सभी सामान अपनी जगह पर थे।
पांच दिन पहले की हो सकता है घटना

पुलिस के मुताबिक शवों की हालत को देखकर आशंका है कि इनकी मौत चार से पांच दिन पहले हुई है। जांच में पता चला है शंभूनाथ यहां परिवार के साथ करीब छह महीने से किराये पर रह रहे थे। वह ई-रिक्शा चलाते थे। परिवार का आसपड़ोस के लोगों से कम बोलचाल था। आशंका है कि आर्थिक परेशानी के कारण परिवार ने यह कदम उठाया, लेकिन पुलिस इस बाबत कोई भी बयान देने से बच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *