अंधेरे में ऑटो ड्राइवर को लूटते, पैसों के साथ कपड़े लेकर हो जाते थे फरार

दिल्ली पुलिस ने लुटेरों के एक नए गैंग का खुलासा किया है जिनके मंसूबे हैरान करने वाले हैं.

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

लुटेरों का यह गैंग पहले ऑटो सहित ड्राइवर को लूटते फिर किसी सुनसान जगह ले जाकर शिकार के कपड़े उतारते फिर फरार हो जाते. पुलिस ने इस गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे की तलाश जारी है.

दिल्ली पुलिस ने लुटेरों के एक नए गैंग का खुलासा किया है जिनके मंसूबे हैरान करने वाले हैं. लुटेरों का यह गैंग पहले ऑटो सहित ड्राइवर को लूटते फिर किसी सुनसान जगह ले जाकर शिकार के कपड़े उतारते फिर फरार हो जाते. बदमाश ऐसा इसलिए करते थे, जिससे शर्मिंदगी की वजह से पीड़ित व्यक्ति किसी से मदद न मांग सके. दिल्ली की छावला थाने की पुलिस टीम ने शुक्रवार को इस गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.

द्वारका के डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया कि लूट की नई वारदात 14-15 मई को देर रात हुई थी. रात में सुनसान रास्ते पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम को देखकर एक व्यक्ति ने आवाज लगाकर इशारा किया. जब पुलिस उसके पास पहुंची तो बिना कपड़ों के देख सन्न रह गई. फिर उस व्यक्ति ने आपबीती बताई तो पता चला की वह ऑटो ड्राइवर है.

आटो ड्राइवर नजफगढ़ के धर्मपुरा में रहता है और उसका नाम राजू है. बदमाशों ने राजू की ऑटो, कैश और मोबाईल सहित कपड़े छीन लिए. छावला पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की. सीसीटीवी फुटेज और जीपीएस की जांच से पुलिस को पता चला की लूटा गया ऑटो कंझावला इलाके में है. पुलिस लगातार बदमाश को ट्रैक कर रही थी. पुलिस ने पीछा करके बदमाश को दबोच लिया.

गिरफ्तार बदमाश का नाम राहुल उर्फ पोपली है, जो छावला गांव का रहने वाला है. इसे पुलिस टीम ने झरोदा इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने इसकी निशानदेही पर लूटा गया ऑटो, मोबाइल और कुछ कैश भी बरामद किया है.

पुलिस को पता चला की ये बदमाश रात में ऑटो किराये पर लेते हैं और फिर सुनसान रास्ते पर लूट कर और ड्राइवर के सारे कपड़े उतार कर फरार हो जाते हैं. इसके साथी रवि के बारे में पुलिस को जानकारी मिल गई है. वह हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *