मुठभेड़ के बाद एक लाख का इनामी बदमाश परमजीत गिरफ्तार

Encounter in Delhi देर रात पुलिस को ख़बर मिली थी कि वॉन्टेड बदमाश परमजीत दलाल उर्फ मोनू दिल्ली के रोहिणी इलाके में आने वाला है. ख़बर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. इसके बाद पुलिस ने रोहिणी इलाके में कई जगहों पर घेराबंदी कर दी.

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मंगलवार की सुबह मुठभेड़ हो गई. जिसमें कुख्यात बदमाश परमजीत दलाल उर्फ मोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. परमजीत दलाल के सिर पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. दलाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम पिछले कई दिनों से लगी थी.

दरअसल, बीते सोमवार की देर रात पुलिस को ख़बर मिली थी कि वॉन्टेड बदमाश परमजीत दलाल उर्फ मोनू दिल्ली के रोहिणी इलाके में आने वाला है. ख़बर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. इसके बाद पुलिस ने रोहिणी इलाके में कई जगहों पर घेराबंदी कर दी.

इस बीच पुलिस को मुखबिर से ख़बर मिली कि परमजीत दलाल रोहिणी के सेक्टर 37 पहुंचने वाला है. सुबह करीब सवा पांच बजे पुलिस को परमजीत दलाल मेन हेलीपैड रोड के दूसरी तरफ से सेक्टर 37 की ओर आता हुआ दिखाई दिया. परमजीत को देखते ही पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा.

लेकिन परमजीत रुकने की बजाय पुलिस टीम पर गोली चलाते हुए भागने लगा. इसके जवाब में पुलिस की टीम ने भी परमजीत पर गोली चलाई, एक गोली परमजीत के पैर में जा लगी और परमजीत वहीं पर गिर पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसे लेकर सीधे अम्बेडकर नगर अस्पताल पहुंची.

जहां डॉक्टरों ने परमजीत का एक ऑपरेशन किया. अब परमजीत की हालत स्थिर बनी हुई है. अस्पताल में कुख्यात बदमाश को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच रखा गया है. पुलिस का कहना है कि डॉक्टर जैसे ही कहेंगे. वो परमजीत को थाने ले जाएंगे और उससे पूछताछ करेंगे.

पुलिस के मुताबिक परमजीत दलाल दिल्ली के बड़े बदमाशों में से एक है. उसके खिलाफ कत्ल, जबरन उगाही और लूट जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. यही वजह है कि पुलिस ने उसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *