मनोरंजन

रवीना टंडन और उर्वशी ढ़ोलकिया के बीच हुई सेट पर जमकर बहस, देखें वीडियो

उर्वशी ढ़ोलकिया जल्द ही अनुज के साथ शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे जज रवीना टंडन के साथ बहस करती नज़र आ रही हैं।

नई दिल्ली, स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सेलेब डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ अब टीवी का सबसे विवादित शो बन चुका है। शो में आए दिन किसी ना किसी कारण विवाद होते रहते हैं। हाल ही में शो की जज रवीना टंडन और वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापस आईं उर्वशी ढ़ोलकिया के बीच जमकर बहस हो गई है जिसका वीडियो सामने आया है।

जल्द मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के साथ उर्वशी ढ़ोलकिया और उनके एक्स अनुज शो की शो में धमाकेदार एंट्री होने वाली है। स्टार प्लस द्वारा आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों जोड़ियां एक दूसरे को टक्कर देती दिख रही हैं। इस दौरान रवीना टंडन कहती हैं, ‘मौका यहां दिया गया है आपको, बाहर जाकर बाहर आपको कुछ उल्टा सीधा बोलने का कोई हक नहीं है’।

रवीना की इस बात का इशारा उर्वशी ढ़ोलकिया की तरफ था क्योंकि उन्होंने एलीमिनेट होने के बाद शो के जजों पर भेदभाव करने के संगीन इल्ज़ाम लगाए थे। रवीना की बात सुनकर उर्वशी कहती हैं, ‘इस मंच पर कभी बोलने का मौका मिला है मुझे’।

उर्वशी को बीच में टोकते हुए जज अहमद कहते हैं, ‘रवीना अभी बात कर रही है, उसे पहले खत्म करने दो’। इस तरह के प्रोमों को देखकर साफ जाहिर है कि उर्वशी ढ़ोलकिया, अनुज और मधुरिमा, विशाल के वापस आने से फिर एक बार शो में हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

आपको बता दें कि विशाल और मधुरिमा को शो में तालमेल बनाने में काफी दिक्कतें हो रही थी। जिसके कारण उनके कोरियोग्राफर सनम जौहर भी शो से बाहर चले गए थे। इस जोड़ी के बीच चल रही नोंक झोंक को देखते हुए जजों द्वारा इन्हे कबीर सिंह जोड़ी का नाम दिया गया है। इन दोनों के अलावा शो में कसौटी जिंदगी की फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी अपने पति संदीप सेजवान के साथ वाईल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *