दिल्ली के स्कूल में बच्ची से रेप, कर्मचारी ने दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली, स्टार सवेरा । पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्कूल की चौथी कक्षा में पड़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्कूल के कर्मचारी ने स्कूल परिसर में बच्ची के साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी है.

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्कूल की चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्कूल के कर्मचारी ने स्कूल परिसर में बच्ची के साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी है.

ये पूरा मामला शाहदरा इलाके में नगर निगम के प्राथमिक स्कूल का है. स्कूल के एक सफाई कर्मचारी ने 10 साल की बच्ची को डरा-धमकाकर कक्षा के पीछे एक खाली कमरे में इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपित ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. घटना के बाद से बच्ची ने खाना पीना छोड़ दिया और तबीयत खराब होने लगी.

जानकारी के मुताबिक 9 साल की पीड़िता मूल रूप के यूपी की रहने वाली है. पीड़िता शाहदरा इलाके में अपनी मौसी के साथ रहकर शाहदरा स्थित निगम स्कूल में पढ़ती है. मामले का खुलासा तब हुआ जब घटना के दूसरे दिन लड़की स्कूल नहीं गई और उसकी तबीयत खराब हो गई. परिजन उसे अस्पताल ले गए तब जाकर डॉक्टर को संदेह हुआ और जब बच्ची से पूछा गया तो उसने आपबीती बताई. पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

निहाल विहाल में 7 साल की बच्ची की हत्या

निहाल विहार इलाके में एक सात साल की बच्ची का अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. बच्ची का शव रविवार की सुबह एक पार्क में मिला. घरवालों के मुताबिक सात साल की बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ घर से बाहर कुछ खाने-पीने की चीजे लाने के लिए निकली थी. 7 साल की मासूम बच्ची को शनिवार रात ही किसी ने अगवा कर लिया और घर के पास के पार्क में उसकी हत्या कर दी.

बच्ची के पिता का कहना है कि अगर शिकायत के फौरन बाद ही पुलिस ने बच्ची को ढूंढ़ने के लिए ज़ोर लगाया होता तो शायद आज उनकी लाडली ज़िंदा होती. घरवालों ने बताया है कि उन्होंने कल रात अपने स्तर पर बच्चे को ढूंढ़ने की काफ़ी कोशिश की मगर कोई फायदा नहीं हुआ.

इतना ही नहीं आज सुबह भी बच्ची की लाश पुलिस ने नहीं बल्कि घरवालों ने ही देखी. लोगों के मुताबिक बच्ची के हाथ बंधे हुए थे, गले में फंदा भी लगा था और सिर पत्थरों से बुरी तरह कुचला हुआ था. अब पुलिस इस मामले में उन रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिन रास्तों से इस पार्क की तरफ पहुंचा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *