दिल्ली

मुफ्त सर्विस पर गंभीर Vs AAP, गौतम का ट्वीट- मैं तुम्हारे ‘ढोंगी’ CM जैसा नहीं


बुधवार को AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

जिसमें उन्होंने कहा कि अगर गौतम गंभीर फ्री सर्विस के खिलाफ हैं, तो फिर उन्हें सांसद के तौर पर मिलने वाली 50 हजार यूनिट बिजली को भी सरेंडर कर देना चाहिए. ये पूरी तरह से ढोंग है.

राजधानी दिल्ली में चुनाव की तैयारी जोरों पर हैं और राजनीतिक दलों की बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी चल रहा है. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के द्वारा ‘मुफ्त सर्विस’ के मुद्दे पर गौतम गंभीर पर साधे गए निशाने पर ट्वीट वॉर शुरू हो गई है. बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर जवाब दिया है कि वह अरविंद केजरीवाल के जैसे नहीं हैं जो सरकारी सुविधा का फायदा लेते हैं.

दरअसल, बुधवार को AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि अगर गौतम गंभीर फ्री सर्विस के खिलाफ हैं, तो फिर उन्हें सांसद के तौर पर मिलने वाली 50 हजार यूनिट बिजली को भी सरेंडर कर देना चाहिए. ये पूरी तरह से ढोंग है.

इस पर गौतम गंभीर ने तुरंत ट्विटर पर ही जवाब दिया. गौतम गंभीर ने लिखा कि मैंने कभी भी ये नहीं कहा कि गरीबों को मुफ्त में सुविधा नहीं देनी चाहिए. लेकिन जो लोग इस सुविधा को अफॉर्ड कर सकते हैं वो कुछ चार्ज तो दे सकते हैं.

इसके साथ ही गौतम गंभीर ने लिखा कि आपकी जानकारी के लिए मैं बताना चाहता हूं कि मैंने पिछले आठ महीने में सरकार की एक भी सुविधा का फायदा नहीं लिया है, आपको ढोंगी सीएम की तरह जो कि पिछले पांच साल से टैक्सपेयर्स के पैसों पर अपनी प्रचार करने में जुटे हैं.

बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद हैं. दिल्ली चुनाव में वह लगातार प्रचार कर रहे हैं और स्टार कैंपेनर की भूमिका निभा रहे हैं.

दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होना है जबकि 11 फरवरी को नतीजे घोषित किए जाएंगे. आम आदमी पार्टी ने अपने सभी 70 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है, जबकि कांग्रेस और बीजेपी ने अभी तक लिस्ट जारी नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *