क्राइम

पहले दोस्तों ने बैठकर पी शराब, फिर मामूली विवाद पर कर दी साथी की हत्या

गाजियाबाद में शराब के नशे में दोस्तों ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी.

शराब पीने के दौरान हुए मामूली विवाद में दोस्त ही हत्यारे बन गए और एक 38 साल के शख्स की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

गाजियाबाद में शराब के नशे में दोस्तों ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी. शराब पीने के दौरान हुए मामूली विवाद में दोस्त ही हत्यारे बन गए और एक 38 साल के शख्स की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक के सिर पर ईंटो से कई बार वार किया गया है.

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे दोस्त मौके से फरार हो गए. सुबह लाश खाली प्लॉट में पड़ी थी. लोगों ने प्लॉट में पड़ी लाश को देखकर पुलिस को सूचना दी. इससे कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने हत्या के तीन आरोपी को हिरासत में ले लिया. घटना लोनी के थाना ट्रॉनिका सिटी स्थित राम पार्क की इलाके की है.

मृतक की पहचान 38 वर्षीय अरुण त्यागी के रूप में हुई है. वहीं इस हत्या के मामले में ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आज यानी शुक्रवार सुबह 100 नंबर पर कॉल कर बताया गया कि एक शख्स की लाश राम पार्क जैन मंदिर के पीछे खाली पड़े प्लॉट में मिली है. जब पुलिस द्वारा इसकी पड़ताल की गई तो पता चला कि गौरव खारी, अंकित, पीयूष और अरुण त्यागी सभी एक साथ बैठकर दारू पी थी. इस दौरान इनकी आपस में विवाद के चलते गाली-गलौच हो गई.

इसके बाद शाम को इन्होंने फिर शाराब पी फिर तीनों दोस्तों ने मिलकर अरुण त्यागी की हत्या कर दी. इसके बाद शव को पास के खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *