मनोरंजन

हिना खान, एरिका फर्नांडिस, सुरभि चंदना जैसे कलाकारों ने बिखेरा जलवा, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

Gold Awards 2019 Complete Winner List गोल्ड अवार्ड्स में हिना खान भारती सिंह एरिका फर्नांडिस और कुबरा सैत जैसे कलाकारों ने भाग लिया।

नई दिल्ली, जेटीवी कलाकारों से जुड़ा गोल्ड अवार्ड्स शुक्रवार को मुंबई में हुआ इस मौके पर सितारों से भरी एक शाम का आयोजन देखने को मिला क्योंकि टेलीविजन के एक से बढ़कर एक कलाकारों ने इसमें भाग लिया। इस कार्यक्रम में हिना खान, भारती सिंह, एरिका फर्नांडिस और कुबरा सैत जैसे कलाकारों ने भाग लिया। हिना खान ने हाई स्लिट और ग्लिटर के टच के साथ रफल्ड पिंक गाउन पहना था। वहीं हीरे के हार के साथ एक काले रंग के गाउन में पहुंची थी।

एरिका ने कसौटी ज़िंदगी की के शो में प्रेरणा का किरदार निभाया हैl वहीं हिना खान ने पहले इसी शो में कोमोलिका की भूमिका निभाई है और अब उनकी जगह आमना शरीफ़ को लिया गया है। शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे करण सिंह ग्रोवर को काले रंग के सूट में देखा गया। हिना ने तीन ट्राफियां जीतीl इनमें मोस्ट फिट एक्ट्रेस, बेस्ट एक्टर इन ए नेगेटिव रोल पॉपुलर और टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर।

एरिका ने सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस महिला (क्रिटिक्स) का पुरस्कार जीता और संजीवनी की अभिनेत्री सुरभि चांदना के साथ मोस्ट स्टाइलिश डीवा पुरस्कार भी उन्होंने शेयर किया। करण सिंह ग्रोवर ने बेस्ट एक्टर इन ए निगेटिव रोल पॉपुलर (पुरुष) के लिए ट्रॉफी जीतीl मोहसिन खान और धीरज धूपर ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) का पुरस्कार शेयर कियाl जबकि शिवांगी जोशी और श्रद्धा आर्या ने सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस (महिला) का पुरस्कार शेयर किया।

द कपिल शर्मा शो के कलाकारों में भारती सिंह, पति हर्ष लिम्बाचिया और कृष्णा अभिषेक ने रेड कार्पेट पर एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं। भारती ने इस खास शाम के लिए साड़ी वाला गाउन पहना था। इस शो ने सर्वश्रेष्ठ टीवी शो कॉमेडी शो के रूप में जीत हासिल की। दिव्यांका त्रिपाठी और अनीता हसनंदानी ने भी रेड कारपेट पर वॉक किया और साथ में कैमरे के लिए पोज़ दिया। अनीता ने ब्लेज़र ड्रेस पहनी थीं, तो वहीं दिव्या ने एक रफ़ल्ड गुलाबी गाउन पहना था।

बालिका वधु से लोकप्रिय हुई अविका गोर नीले रंग के गाउन में पहुंची। वहीं कुबरा सेत सिल्क गाउन में इवेंट में नजर आई। गुरमीत चौधरी और पत्नी देबिना बनर्जी भी अवार्ड्स नाइट में शामिल हुए। गुरमीत काले रंग के सूट में थे, वहीं देबिना एक ऑफ-शोल्डर व्हाइट गाउन में नजर आई थीं। देबिना ने इस समारोह में फिटेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार भी जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *