चेन स्नैचर सहित गहने खरीदने वाला सुनार गिरफ्तार, 5 लाख का सोना बरामद

फरीदाबाद सहित पूरे दिल्ली-एनसीआर में आतंक का प्रयाय बन चुके दो चेन स्नैचरों सहित माल की खरीददारी करने वाले सुनार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 5 लाख का सोना बरामद किया गया है.

फरीदाबाद की सेक्टर-48 क्राइम ब्रांच ने फरीदाबाद सहित पूरे दिल्ली-एनसीआर में आतंक का प्रयाय बन चुके दो चेन स्नैचरों सहित माल की खरीददारी करने वाले सुनार को गिरफ्तार है. इनके पास से 5 लाख का सोना बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी महंगे-महंगे कपड़े और नई-नई बाइकों के शौक को पूरा करने के लिए चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते थे.

इनका आतंक पूरे दिल्ली-एनसीआर और फरीदाबाद के आस-पास के इलाकों में फैल गया था. पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों में दो आरोपी यूपी और एक दिल्ली का रहने वाला है, जिनमें एक आरोपी सुनार भी है, जो छीने गए माल को कम दामों में खरीद लेता था.

इन आरोपियों के खिलाफ फरीदाबाद में स्नैचिंग के 10 जबकि उत्तर प्रदेश में कई दर्जन मामले दर्ज हैं. पकड़े गए आरोपियों से पांच लाख का सोना और 20 हजार रुपये कैश बरामद किए हैं.

वहीं, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी अपने गुनाहों का कबूलनामा करते हुए अपने किए पर पछतावा कर रहे हैं. इनमें से एक आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी का इलाज एम्स में चल रहा है, जिसके लिए उसे रुपयों की जरूरत थी, इसलिए उसने चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *