दिल्ली बड़ी खबर

दिल्ली से सटे गुरुग्राम की सड़क पर बना 15 फीट का गड्ढा, जिसमें समा गया ट्रक

गुरुग्राम में बसई रोड स्थित ऑटो मार्किट के सामने बारिश के चलते करीब 15 फीट गहरा गड्ढा बन गया। यह गड्ढा एक दिन पहले ही हो गया था लेकिन इसकी जानकारी शुक्रवार सुबह मिली।
दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार को अजब नजारा देखने के लिए मिला जब सुबह दफ्तर के लिए लोगों को बसई रोड स्थित ऑटो मार्किट के सामने करीब 15फीट गहरा गड्डा दिखा। बताया जा रहा है कि यह गड्ढा एक दिन पहले ही हो गया था, इतना ही ही नहीं शुक्रवार की रात को इस 15 फीट के गड्ढे में एक बड़ा ट्रक गिर गया। इसमें राहत की बात यह रही कि कोई जन हानि नहीं हुई, बल्कि ट्रक के अंदर गिरकर एक चक्का टूट गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को हुई तेज बारिश के कारण बसई रोड स्थित ऑटो मार्किट के सामने करीब 15फीट गहरा गड्डा हो गया है। हैरान की बात है कि यहां पर ट्रैफिक तो रोक दिया गया है, लेकिन संबंधित महकमे का कोई अधिकारी निरीक्षिण के लिए यहां नहीं पहुंचा है।

एमजी रोड पर गड्ढे में गिर गई कार
यहां पर बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को बारिश होने से एमजी रोड अंडरपास की सड़क धंस गई। धंसी हुई सड़क के आसपास से गहरा गड्ढा हो गया, जिससे अंडरपास में भी बारिश का पानी भर गया। अंडरपास के जलभराव में एक बीएमडब्ल्यू कार भी फंस गई। इस दौरान अंडरपास से वाहन नहीं गुजर सके। पानी से गुजरने के कारण कार इसमें बंद हो गई थी। कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। ट्रैफिक पुलिस की मदद से यातायात व्यवस्था को भी सुचारू किया गया। अंडरपास में हालांकि ज्यादा जलभराव नहीं हुआ था, लेकिन कार के इसमें फंसने के कारण ज्यादा परेशानी हुई। जीएमडीए के अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर बारिश के पानी की निकासी करवाई। वही हालत देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कुछ दिनों के लिए एमजी रोड अंडरपास को बंद कर दिया। इस बात की जानकारी पुलिस की ओर से सोशल साइट में भी साझा की गई है।

सड़क की करनी होगी मरम्मत
अंडरपास के ऊपर धंसी हुई सड़क की जल्द मरम्मत करनी होगी। यहां से रोजाना हजारों वाहन गुजरते हैं, ऐसे में कभी भी हादसा हो सकता है। एमजी रोड की तरफ जाने के लिए यह मुख्य रास्ता है।

जलभराव के लिए अफसर जिम्मेदार पार्षद
नगर निगम वार्ड 19 के पार्षद, अश्वनी शर्मा ने शुक्रवार को सनसिटी में एक कार्यक्रम के दौरान कहा बारिश के दौरान शहर में हो रहे जलभराव की वजह नगर निगम के कुछ अफसर है। उन्होंने कहा कि बरसात से पूर्व मुख्य सीवर लाइनों और ड्रेनेज की सफाई नहीं कराई गई। नगर निगम के अधिकारियों ने काम करने के बजाय केवल सीट पर बैठकर दावे कर दिए। जबकि जनता को समस्या से जूझना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *