क्राइम

बिहार: हर्ष फायरिंग में वीडियोग्राफर की मौत, लाश को फेंक मनाते रहे जश्न

बिहार के हाजीपुर से ये घटना सामने आई है, जहां शादी के पंडाल में राइफल लोड करने के दौरान अचानक गोली चली और शादी में वीडियो बना रहे वीडियोग्राफर के सीने में जा लगी.

शादी के जश्न में फायरिंग एक बार फिर मौत का सबब बनी है. बिहार के हाजीपुर से ये घटना सामने आई है, जहां शादी के पंडाल में राइफल लोड करने के दौरान अचानक गोली चली और शादी में वीडियो बना रहे वीडियोग्राफर के सीने में जा लगी. किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर अचानक हुआ क्या.

गोली लगते ही वीडियोग्राफर जमीन पर गिर गया और उसने दम तोड़ दिया, लेकिन संवेदनहीनता की हद देखिए. गोली लगने के बाद शादी के जश्न में खलल ना पड़े, इसके चलते लोगों ने वीडियोग्राफर को अस्पताल नहीं पहुंचाया, बल्कि कार में ले जाकर उसकी लाश को सुनसान जगह पर छोड़ दिया. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लाश को बरामद किया.

कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

वीडियोग्राफर के कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई थी. इसमें एक शख्स अपनी राइफल लोड करता दिखता है. कारतूस लोड करते ही राइफल से फायर हो जाता है और शादी का वीडियो शूट कर रहे वीडीयो ग्राफर के सीने में जा लगती है. राइफल की आवाज और जमीन पर छटपटाते शख्स को देख जश्न में अचानक सन्नाटा छा जाता है. इसी बीच फायर करने वाला शख्स अपनी राइफल पास खड़े एक आदमी को थमा अलग हट जाता है.

लाश को सूनसान जगह पर छोड़ आए

पुलिस के मुताबिक, बिदुपुर थाना क्षेत्र के चादी गांव में बासकित सिंह के यहां बारात आई थी. जयमाला के दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. हर्ष फायरिंग के दौरान ही कैमरामैन मनोज साह उर्फ बिट्टू साह को गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जश्न में खलल ना पड़े इसके लिए घरवालों ने मृतक को एक कार में डाल 20 किलोमीटर दूर बिद्दूपुर थाने के पकौली में सुनसान जगह पर छोड़ दिया.

तीन घंटे में पुलिस ने लाश को ढूंढ निकाला

इस बीच शादी के जश्न में फायरिंग और मौत की खबर पुलिस को मिल चुकी थी, लेकिन वारदात वाली जगह से लाश गायब थी. घरवाले वारदात से खुद को अनजान बता शादी के जश्न में मशगुल थे. पुलिस ने रात में ही करीब 3 घंटे की तलाश के बाद मृतक वीडियोग्राफर की लाश को कार सहित बरामद कर लिया. हर्ष फायरिंग और हत्या के मामले में शव मिल जाने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *