खेल

MS Dhoni ने आखिरकार 128 दिनों के बाद थामा बल्ला, एक दिन पहले जीता था टेनिस टूर्नामेंट

आखिरकार MS Dhoni ने लंबे समय के बाद अपना बल्ला उठा लिया है। वर्ल्ड कप के बाद वे क्रिकेट से दूर हैं।

रांची, आखिरकार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ने लंबे समय के बाद अपना बल्ला उठा लिया है। एमएस धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद क्रिकेट से दूर रहे थे। 10 जुलाई 2019 को एमएस धौनी ने आखिरीबार अपना बल्ला पकड़ा था। इसके बाद से वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं।

दरअसल, एमएस धौनी ने अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। शुक्रवार 15 नवंबर को एमएस धौनी ने झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन(JSCA) के स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया है। हैरान करने वाली बात ये है कि विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी ने इससे एक दिन पहले लॉन टेनिस टूर्नामेंट में हाथ आजमाया और खिताब भी अपने जोड़ीदार के साथ जीत लिया।

बहरहाल, एमएस धौनी के प्रैक्टिस सेशन में लौटने का वीडियो माही के ही फैन क्लब ने ट्विटर पर शेयर किया है। एमएस धौनी फैन ऑफिशियल नाम के इस ट्विटर हैंडल पर कुछ सेकेंड का वीडियो शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में ये भी लिखा है कि लंबे समय के बाद धौनी ने अपना पहला नेट सेशन शुरू किया। देखें, धौनी का ये खास वीडियो

आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने लॉन टेनिस में भी अपना हाथ आजमाते रहे हैं। पिछले करीब एक हफ्ते से अपने जोड़ीदार सुमित कुमार के साथ एमएस धौनी ने लगातार दूसरी बार कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट के डबल्स का खिताब जीता है। धौनी व सुमित की जोड़ी ने फाइनल मैच में संतोष सिंह और कंचन सिंह की जोड़ी को सीधे सेटों में 2-0 से हराया।

रांची के जेएससीए स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए फाइनल मैच में धौनी और सुमित की जोड़ी अपने पूरे फॉर्म में दिखी। धनबाद के यूनियन क्लब के सगे भाइयों संतोष सिंह और कंचन सिंह की जोड़ी को पहले सेट में बड़ी आसानी से 6-0 हराया। वहीं दूसरे सेट में थोड़ा संतोष और कंचन ने थोड़ी टक्कर दी। यह सेट धौनी और सुमित की जोड़ी ने 6-1 से जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *