बड़ी खबर मनोरंजन

Himanshi Khurana Asim Riaz Breakup: क्या हो गया हिमांशी-आसिम का ब्रेकअप, लिखा- हम जानते थे टूटेगा मगर…

Himanshi Khurana Asim Riaz Breakup: ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों हिमांशी अपने पीसीओएस के दर्द से गुजर रही हैं। इसकी वजह से उन्हें चलने फिरने में भी काफी समस्या हो रही है। वहीं अब इसी बीच हिमांशी खुराना के कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में आए हैं। उनके इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी दुखी हैं।

हिमांशी खुराना और आसिम रयाज का नया वीडियो सॉन्ग  ‘अफसोस करोगो’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। वहीं अब दोनों की ब्रेकअप की खबरें चर्चा में हैं। दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हाल ही में कई दर्द भरी शायरियां शेयर की हैं। उन्होंने अपनी पहली पोस्ट में लिखा था, ‘चुप हूं मगर कमजोर नहीं…।’ वहीं, उन्होंने दूसरी शायरी में लिखा है, ‘हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था।’ हिमांशी खुराना की इन्हीं शायरियों भरे पोस्ट से फैंस इस बात का कयास लगा रहे हैं कि उनके और आसिम रियाज के साथ ब्रेकअप हो गया है।

हिमांशी खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी नई एल्बम की तैयारी में हैं। वहीं हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना ‘दिल को मैंने दी है कसम’ रिलीज हुआ है। दोनों के इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं इससे पहले उनका हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के दो खूबसूरत गानें ‘ख्याल रख्या कर’ और ‘कल्ला ही सोना’ रिलीज हुए थे, जो काफी पंसद किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *