बड़ी खबर राष्ट्रीय

चिदंबरम को SC से जमानत, रिलीज ऑर्डर मिलते ही तिहाड़ जेल से होगी रिहाई

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है।

आईएनएक्स मीडिया केस में सर्वोच्च न्यायालय ने उन्हें सशर्त जमानत दी है। वहीं महाराष्ट्र पर चल रही राजनीति पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बड़ा खुलासा कहा है कि महाराष्ट्र से शिवसेना को हटाने के लिए साजिश रची जा रही थी। दिल्ली में केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक संसद भवन के एनेक्सी भवन में चल रही है।आज नौसेना दिवस है।नौसेना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देश को बधाई दी है। इस मौके पर आज नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर माल्यार्पण किया है।

भाजपा सांसद और पूर्व पीएम चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर ने कहा है कि गृह मंत्री ने कल कहा कि गांधी परिवार को वह सुरक्षा मिल रही है जो राष्ट्रपति और अन्य प्रतिष्ठित लोगों को दी जाती है। गांधी परिवार और कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि उनकी सुरक्षा सबसे सुरक्षित है। उन्होंने आगे कहा कि एसपीजी कवर के तहत, आप पीएम की तरह महसूस करते हैं यह मेरा खुद का अनुभव है, आपको लगता है कि आप कोई हैं जब एसपीजी सुरक्षा आपके साथ जाती है। मैं तब कुछ भी नहीं था, लेकिन मुझे भी ऐसा लगने लगा था।

मुंबई पहुंचे स्वीडन के राजा कार्ल 16 गुस्ताफ फोल्के हुबर्टस और रानी सिल्विया सफाई अभियान का हिस्सा बने। उन्होंने सफाई अभियान के दौरान वर्सोवा बीच पर सोमरलाथ का नवीनीकरण किया।

जम्मू-कश्मीर में जनता को उनकी शिकायतें दर्ज करने के लिए सरकार की ओर से एक सुविधा दिए जान की तैयारी हो रही है। जम्मू कश्मीर के सूचना और जनसंपर्क विभाग के मुताबिक शिकायत दर्ज करने के लिए प्रत्येक पंचायत में शिकायत बॉक्स को रखा जाएगा, ताकि लोगों को सरकार के पास अपनी शिकायतें और शिकायतें दर्ज करने में सक्षम बनाया जा सके।

तेलंगाना में भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई और अन्य कार्यकर्ताओं को हैदराबाद में पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस से उन्हें मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के आवास के पास से हिरासत मे लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *