मनोरंजन

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 6: ‘स्ट्रीट डांसर’ से बेहतर चल रही ‘जवानी जानेमन’, जानिए कलेक्शन

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 6 जवानी जानेमन में सैफ़ अली ख़ान के साथ तब्बू हैं। अलाया एफ उनकी बेटी के रोल में हैं। फ़िल्म को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया है।

नई दिल्ली, 31 जनवरी को रिलीज़ हुई सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन दूसरे हफ़्ते में सधी हुई रफ़्तार से आगे बढ़ रही है। जनवरी में सैफ़ की दूसरी रिलीज़ है। इससे पहले आयी तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफ़िस कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिये।

बुधवार को जवानी जानेमन ने 1.86 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फ़िल्म का 6 दिनों का कलेक्शन अब 18.66 करोड़ हो गया। पहले हफ़्ते में फ़िल्म के कलेक्शंस देखें तो शुक्रवार को 3.24 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। वहीं, शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 4.55 करोड़ जमा किये थे। रविवार को रिलीज़ के तीसरे दिन भी जवानी जानेमन के कलेक्शंस बढ़े और 5.04 करोड़ जुटा लिये।

सोमवार को फ़िल्म ने 2.03 करोड़ और मंगलवार को 1.94 करोड़ जमा किये थे। दिलचस्प बात यह है कि जवानी जानेमन को बॉक्स ऑफ़िस पर सैफ़ की ही तानाजी से टकराना पड़ रहा है, जिसने 250 करोड़ से अधिक बिज़नेस कर लिया है। जवानी जानेमन वरुण धवन की फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से बेहतर परफॉर्म कर रही है, जो 24 जनवरी को रिलीज़ हुई थी और दूसरे हफ़्ते में है।

जवानी जानेमन को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया है। यह एक पिता और बेटी की कहानी है। सैफ़ ने एक रंगीन मिज़ा़ज और मस्तमौला पिता का किरदार निभाया है, जो अपनी ज़िंदगी की अय्याशियों में मस्त है, मगर उसकी ज़िंदगी में उस वक़्त भूचाल आता है, जब उसकी बेटी उसे ढूंढते हुए पहुंच जाती है। बेटी के रोल में अलाया फर्नीचरवाला हैं, जिन्होंने इस फ़िल्म से डेब्यू किया है। तब्बू ने सैफ़ अली की पत्नी का रोल प्ले किया है।

जवानी जानेमन के साथ रिलीज़ हुईं हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई की स्थिति अच्छी नहीं है। दोनों फ़िल्में सम्मानजनक कलेक्शन नहीं कर सकी हैं। वहीं, इससे पहले आयीं पंगा और स्ट्रीट डांसर भी कुछ कमाल नहीं कर सकीं, जिसके चलते जवानी जानेमन को सही मायनों में सिर्फ़ तानाजी से टक्कर मिल रही है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर डटी हुई है। तानाजी में अजय देवगन ने टाइटल रोल निभाया है, जबकि सैफ़ अली ख़ान उदय भान राठौड़ के किरदार में हैं, जो फ़िल्म में नेगेटिव किरदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *