मनोरंजन

काजोल ने बेटी न्यासा की ट्रोलिंग को बताया ‘भयावह’, बोलीं- ‘ये बहुत डरावना होता है’

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कभी उनके मेकअप कभी रंग तो कभी कपड़ों को लेकर उन्हें अक्सर ही ट्रोल किया जाता है।

नई दिल्ली, स्टार किड होने के अगर कुछ फायदे हैं तो नुकसान भी बहुत हैं। स्टार किड्स पर हमेशा ट्रोलर्स की नजर रहती है, ट्रोलर्स उनका मज़ाक उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। स्टार किड को ट्रोल करने का जब भी जिक्र आता है, तो उसमें अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा का नाम सबसे ऊपर आता है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कभी उनके मेकअप, कभी रंग तो कभी कपड़ों को लेकर उन्हें अक्सर ही ट्रोल किया जाता है। काजोल और अजय इस बात कर अपनी नाराजगी भी ज़ाहिर कर चुके हैं कि लोग उन्हें जितना मर्जी ट्रोल कर लें, लेकिन उनके बच्चों के साथ ऐसा ना किया करें। लेकिन ट्रोलर्स को शायद काजोल और अजय की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

बेटी की ट्रोलिंग पर काजोल का फिर एक बयान आया है जिसमें उन्होंने इसे हॉरिबल यानी डरावना बताया है। पिकविंला से बाचतीत में कजोला ने कहा, ‘मरे ख्याल से ये बहुत डरवना है, आप हमेशा अपने बच्चे को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं। ऐसे में जब भी कुछ ऐसा होता है जब उसे ट्रोल किया जाता है, ये बहुत निराशाजनक होता है। क्योंकि एक पैरेंट के तौर पर आप अपने बच्चे को हर परेशानी से बचाना चाहते है।

सच बताऊं, न्यासा को जब ट्रोल किया गया वो उस समय सिंगापुर में थी इसलिए उसे पता नहीं था कि क्या हो रहा है। लेकिन सोशल मीडिया तो आखिर सोशल मीडिया ही है और ऐसा हर जगह होता है, इंटरनेशनल स्तर पर भी। इसलिए आपको अपने बच्चों को ये सिखाना चाहिए कि ये लोग समाज का एक छोटा सा हिस्सा हैं जिन्हें आपको नजरअंदाज करना चाहिए। इनकी तरफ देखना तक नहीं चाहिए। लेकिन अच्छा बात ये है कि न्यासा बहुत समझदार लड़की है उसे इन सब चीज़ों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने बेटे को महीलाओं की इज्ज़त करना ही सिखा रही हूं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *