कुल्फी कुमार बाजेवाला के 300 एपिसोड पूरे, कुल्फी-अमायरा ने काटा केक

स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला ने 300 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके को धूमधाम से सेट पर सेलिब्रेट किया गया. कास्ट और क्रू के साथ 300 एपिसोड पूरे होने की खुशी में चॉकलेट केक काटा गया. सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हैं.

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

बाप-बेटी के रिश्ते और उनकी बॉन्डिंग पर आधारित ये शो शुरुआत से ही दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. सीरियल में आकृति शर्मा, मोहित मलिक और मायरा सिंह अहम रोल में हैं. टीआरपी पर भी शो की अच्छी पकड़ है.

रील लाइफ में चाहे कुल्फी और अमायरा की बिल्कुल भी नहीं पटती हो. लेकिन रियल लाइफ में वे दोनों अच्छी दोस्त हैं. दोनों ही चाइल्ड आर्टिस्ट अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. 300 एपिसोड खत्म होने के मौके पर कुल्फी और अमायरा ने साथ में केक काटा.

सेट पर कुल्फी यानि आकृति सिंह को पार्टी में केक खिलाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें, कुल्फी और अमायरा की मोहित मलिक से भी अच्छी पटती है. तीनों की साथ में कई तस्वीरें वायरल हैं.

इस दौरान लोगों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिली. केक काटने के बाद कुल्फी और अमायरा ने काफी मस्ती की. अमायरा के चेहरे पर केक लगा दिखा. वहीं कुल्फी हाथ में लगा केक खाती हुई नजर आईं.
टीवी शो में लगातार आ रहे बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. दूसरी तरफ हाल ही में सेट पर इमोशनल सीन की शूटिंग के वक्त मोहित मलिक के बेहोश होने की खबर सामने आई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *