मनोरंजन

जैक स्पैरो से तुलना पर नाराज़ सैफ अली खान, कहा- ‘मुझे पसंद नहीं कि लोग मुझे जैक स्पैरो कहें

Lal Kaptaan फिल्म में सैफ अली खान के लुक की तुलना हॉलीवुड मूवी पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के मशहूर कैरेक्टर जैक स्पैरो से की जा रही है और ये बात एक्टर को पसंद नहीं आ रही।

नई दिल्ली, सैफ अली खान जल्द ही ‘लाल कप्तान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ एक ऐसा किरदार निभाने वाले हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। फिल्म में सैफ नागा साधु के भेष में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर और कुछ पोस्टर भी रिलीज कर दिए गए हैं जो की काफी दमदार हैं। पोस्टर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सैफ के लुक को लेकर चर्चा हो रही है।

लोगों का कहना है कि ये सैफ के करियर की अबतक की सबसे बेस्ट फिल्म होने वाली है। लेकिन दूसरी तरफ लोग उनके लुक की तुलना हॉलीवुड मूवी पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के मशहूर कैरेक्टर जैक स्पैरो से कर रहे हैं। ये बात सैफ अली खान को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा ही।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में सैफ ने इस पर खुलकर बात की है। सैफ ने कहा, मुझे अच्छा नहीं लगा कि लोगों ने मेरी तुलना जैक स्पैरो से की। ये वो चीज़ (नागा साधु का लुक) है जो हमारे कल्चर ने सिनेमा को दिया है और भारत में इसे प्रैक्ट‍िस भी बहुत किया जाता है। नागा साधु, उनके बाल, उनकी बंदना, उनके चेहरा पर लगा सफेद ऐश और वो रेड जैकेट जो ईस्ट इंडिया कंपनी का दी हुई है। मुझे लगता है कि लोग ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से ऊब चुके हैं’।

आपको बता दें कि ‘लाल कप्तान’ 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्‍म डायरेक्‍टर नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सुनील लुल्‍ला और आनंद एल रॉय ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सैफ अली खान के साथ मानव विज, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल भी दिखाई देंगे। इस फिल्म के लुक के लिए सैफ ने काफी मेहनत की है जिसका एक वीडियो भी सामने आ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *