PM Modi in Ahmednagar: पीएम मोदी ने जनता से किया सवाल, ईमानदार चौकीदार चाहिये या भ्रष्टाचारी नामदार

PM Modi in Ahmednagar महाराष्ट्र के अहमद नगर में में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और एनसीपी को बनाया निशााना।

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

महाराष्ट्र के अहमद नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस, एनसीपी ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं जो कह रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग कर देंगे, मुझे कांग्रेस के लोगों से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि ये सब उन्हीं की पैदावार है। लेकिन मुझे समझ नहीं आता है कि शरद पवार को क्या हो गये है? आपने तो देश के नाम पर कांग्रेस छोड़ दी थी। अब देश में दो प्रधानमंत्री होने की बात पर आप कब तक चुप रहोगे?

पीएम ने कहा कि अब आपको तय करना होगा कि देश में ईमानदार चौकीदार चलेंगे या फिर भ्रष्टाचारी नामदार। हिन्दुस्तान के हीरो चलेंगे या पाकिस्तान के पैरवीकार।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इतिहास साक्षी है कि भारत में स्वराज की परिकल्पना सबसे पहले छत्रपति शिवाजी महाराज ने की थी। मैं चाहता हूं कि है कि स्वराज स्थापित करने के एनडीए के काम को आगे बढ़ाया जाये और शिवाजी महाराज के सपने को पूरा करने के लिए मजबूती से जुटा जाएं।

स्वरोजगार के लिए आज करोड़ों युवाओं को बैंक से बिना गारंटी आसानी से लोन मिल रहा है तो उसके पीछे आपके वोट की ताकत है। हर गांव में सड़कों का निर्माण करवाया जा रहा है। वर्षों से अधर में लटके रेलवे प्रोजेक्ट अगर आज पूरे हो रहे हैं तो इसके पीछे भी आपके वोट की ही ताकत है।

एक ओर कांग्रेस, एनसीपी की महामिलावट के खोखले वादे हैं और दूसरी तरफ एनडीए के बुलंद इरादे। कांग्रेस एनसीपी की सरकार में कभी मुंबई में बम धमाके, कभी पुणे में, कभी ट्रेन में, कई बसों में धमाके होते थे। लेकिन पिछले पांच साल में ये बम धमाके बंद हैं।

ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि पीएम की मौजूदगी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। विखे के पुत्र कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए हैं और उन्हें अहमदनगर से टिकट मिला है। अहमदनगर में रैली के बाद प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक के गंगावती और शाम को केरल के कोझीकोड में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *