कार के चालू एयरकंडीशन से घुट गया दम, रात में सोए और सुबह मिली लाशें

अंदेशा है कि नशे में होने के कारण कार में ही सो गए थे. कार की अगली खिड़की के लॉक खुले थे जबकि बाकी सभी शीशे बंद थे. एयरकंडीशन से निकली गैस के चलते कार में दोनों का दम घुट गया और मौत हो गई.

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

मेरठ के जानी थाना इलाके में भोला झाल के पास देर रात एक कार में दो लोगों की लाश मिलने पर हड़कंप मच गया. कार की अगली खिड़की के लॉक खुले थे जबकि बाकी सभी शीशे बंद थे. सूचना पाकर पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची. अंदेशा है कि दोनों युवकों की मौत कार में दम घुटने से हुई होगी.

कार की तलाशी में एक युवक की जेब से आईडी और मोबाइल फोन मिला है. आईडी के आधार पर मृतक की पहचान ब्रजपाल पुत्र राम सिंह निवासी अब्दुल्लापुर मेरठ के तौर पर की गई है. वहीं, दूसरे व्यक्ति की पहचान नरेंद्र त्यागी (55) पुत्र बाबूराम निवासी फाजलपुर कंकरखेड़ा के रूप में की गई है. वह बिजलीघर पर गार्ड था.

घटना की सूचना पर एसपी देहात अविनाश पांडेय, फोरेंसिक टीम और ब्रजपाल का भाई सत्यपाल सिंह मौके पर पहुंचे. सत्यपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह ब्रजपाल घर से बताकर गया था कि उद्योगपुरम के एसडीओ शहर से बाहर गए हैं. वह कार की बैटरी ठीक कराकर घर जल्दी लौट आएगा.

पुलिस को दोनों लोग कार में मृत मिले हैं. अंदेशा है कि वह नशे में होने के कारण कार में ही सो गए थे. एयरकंडीशन से निकली गैस के चलते कार में उनका दम घुट गया और मौत हो गई. हालांकि मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चलेगी.

पुलिस के मुताब‍िक, दोनों लोगों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं. शुरुआती तौर पर दोनों की मौत कार में दम घुटने से होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *