क्राइम

दबंग दरोगा ने DSP को दी गोली मारने की धमकी, Video वायरल

यूपी पुलिस के एक दरोगा साहब बाकायदा वर्दी धारण किए हुए हैं. अपने ही कैमरे पर खुद को शूट करते हैं. और अपने सीनियर पुलिस अफसर की शान में जो डायलॉग मारते हैं, अगर आपने वो नहीं सुने तो फिर क्या सुना.

शुक्र है सोशल मीडिया का जिसने कम से कम यूपी पुलिस को चेहरे के साथ-साथ ज़ुबान भी दे दी. ये कैमरे की करामात ही थी कि हम सबने यूपी पुलिस की ठांय-ठांय से लेकर टगबग-टगबग सब कुछ देख लिया. पर कहीं ना कहीं लग रहा था कि अब भी कुछ कमी है. तो लीजिए ये कमी भी यूपी पुलिस के एक दरोगा साहब ने पूरी कर दी. दरोगा साहब बाकायदा वर्दी धारण किए अपने ही कैमरे पर खुद को ही शूट करते हुए अपने सीनियर पुलिस अफसर की शान में जो डायलॉग मार रहे हैं, अगर आपने वो ना सुना तो फिर क्या सुना.

यूपी पुलिस के हुड़-हुड़ दबंग दरोगा सचिन दयाल चौधरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और उसका ये डायलॉग भी. दरोगा कहता है कि अगर वो मेरे सामने पड़ गए तो सरकारी पिस्टल से सीधी गोली मारुंगा.

यानी एक बात तो साफ है कि मुरादाबाद पुलिस का ये दरोगा ऑन द स्पॉट फैसला करता है. अब तो ये जानना बनता है कि दरोगा साहब किसकी शामत लाने वाले हैं. तो सुनिए यूपी पुलिस का ये दरोगा किसी चोर उचक्के या बदमाश को नहीं धमका रहा है. बल्कि वो सीधे अपने बॉस सीओ साहब को धमकी दे रहा है. या तो मेरा ट्रांसफर कर दो या सीओ का. वरना सीधी गोली मारुंगा.

तो धमकी साफ है. वो भी एक पुलिसवाले का एक पुलिसवाले के नाम. बच सको तो बच लो. वरना गोली तो सीधी मारेंगे. अंजाम की परवाह नहीं. क्योंकि विधायक सांसद और मंत्री तो जेब में हैं ही. यूपी पुलिस के डीजीपी से भी इनकी सीधे राम राम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *