16 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने किया था ये ट्वीट, आज कौन जीतेगा?

नरेंद्र मोदी का ये ट्वीट ट्विटर पर भी इतिहास बन गया था. इस ट्वीट को 1 लाख से भी अधिक बार रिट्वीट किया गया था, तो वहीं करीब 85 हज़ार लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया था.

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

लोकसभा चुनाव 2019 की गिनती शुरू हो गई है, शुरुआती रुझान भी आने शुरू हो गए हैं. सुबह 9 बजे तक ही रुझानों में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में एनडीए ने 200 का आंकड़ा छू लिया था. शुरुआती रुझानों की मानें तो एग्जिट पोल सही साबित होते दिख रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हर किसी की नजर है.

16 मई 2014 को जब नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. तब उन्होंने दोपहर करीब 12 बजे एक ट्वीट किया था, जो इतिहास बन गया था. तब नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘India has won! भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं’.

नरेंद्र मोदी का ये ट्वीट ट्विटर पर भी इतिहास बन गया था. इस ट्वीट को 1 लाख से भी अधिक बार रिट्वीट किया गया था, तो वहीं करीब 85 हज़ार लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया था.

अब जब आज 23 मई को नतीजे आ रहे हैं तो हर किसी की नजर फिर एक बार नरेंद्र मोदी के ट्विटर पर है. अगर रुझान इतनी तेजी से आ रहे हैं तो उम्मीद लगाई जा सकती है कि दोपहर 12 बजे तक नतीजों की स्थिति स्पष्ट हो सकती है. देखना होगा कि क्या नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर इसी समय ट्वीट करते हैं, या फिर पूरे नतीजों का इंतजार करते हैं.

क्योंकि इस बार VVPAT की पर्चियों का मिलान भी होना है ऐसे में फाइनल आंकड़ा आने में देरी हो सकती है. बता दें कि नतीजों से पहले जो एग्जिट पोल आए थे, उसमें नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी को 300+ सीटें तो वहीं NDA को करीब 350 सीटें मिल रही थीं. आजतक/एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल में एनडीए को 365 सीटें मिली थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *