बड़ी खबर मुख्य समाचार राष्ट्रीय

Bridge Collapsed in Gujarat : जूनागढ़ के मलंका गांव में पुल टूटा, जानमाल के नुकसान की खबर नहीं

Bridge Collapsed in Gujarat जूनागढ़ के मलंका गांव में रविवार को एक पुल टूटने से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में अभी तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।

जूनागढ़, Bridge Collapsed in Gujarat, गुजरात में जूनागढ़ के मलंका गांव में रविवार को एक पुल टूटने से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में अभी तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। फिलहाल हादसे का मुख्य कारण नहीं पता चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि भारी बारिश के चलते पुल टूट गया। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार इस हादसे में कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

पुल ढहने से अब तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने पुल में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पुल के ढहने से 500 मीटर तक सड़क में दरार आ गई है।

बताया जा रहा है कि इस बार की अधिक बारिश की वजह से पुल के नीचे की जमीन खाली हो गई थी, जिसके चलते पुल ढह गया। नदी के बीचोबीच पुल टूटकर गिरा। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय पुल से कुछ गाड़ियां गुजर रही थीं। घटना के समय पुल के पास के खेत में काम कर रहे लोगों ने पुल के ढहने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस वहां पहुंचकर फंसे घायलों को निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *