दिल्ली बड़ी खबर

कोरोना ने छीन ली जिंदगी से खुशी, 48 घंटे में बच्‍चों के सिर से उठा मां-बाप का साया

कोरोना बीमारी के कारण एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। पहले एक पति की मौत फिर एक दिन बाद पत्‍नी की मौत और अब परिवार में रह गए दो अनाथ बच्‍चे।

नई दिल्‍ली,  कोरोना बीमारी ने तो कई लोगों की जिंदगी में तूफान ला दिया है। दिल्‍ली में इस बीमारी से संक्रमितों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में इस बीमारी ने कई परिवार को परेशान कर रख दिया है। हालिया मामले में इस कोरोना बीमारी के कारण एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। पहले एक पति की मौत फिर एक दिन बाद पत्‍नी की मौत और अब परिवार में रह गए दो अनाथ बच्‍चे।

मामला है उत्तरी दिल्‍ली नगर निगम का। महिला अनुबंधित शिक्षिका थीं, जिनकी मौत चार मई को हो गई वहीं उनके पति की मौत एक दिन पहले ही तीन मई को हो चुकी थी। इन दोनों की मौत का कारण कोरोना ही है। अब इनके परिवार में दो बच्‍चे रह गए हैं जो अब अनाथ हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका 18 अप्रैल को सिविल लाइंस जोन के तहत एक स्‍कूल में राशन वितरण के लिए गई थीं। कार्यरत अनुबंधित महिला शिक्षिका की कोरोना बीमारी से मौत हो गई।cमामला है उत्तरी दिल्‍ली नगर निगम का। महिला अनुबंधित शिक्षिका थीं, जिनकी मौत चार मई को हो गई वहीं उनके पति की मौत एक दिन पहले ही तीन मई को हो चुकी थी। इन दोनों की मौत का कारण कोरोना ही है। अब इनके परिवार में दो बच्‍चे रह गए हैं जो अब अनाथ हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका 18 अप्रैल को सिविल लाइंस जोन के तहत एक स्‍कूल में राशन वितरण के लिए गई थीं। कार्यरत अनुबंधित महिला शिक्षिका की कोरोना बीमारी से मौत हो गई।
इधर दिल्‍ली में कोरोना से हो रही मौत के मामले में सियायत शुरू हो गई है। दिल्ली में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या को लेकर भाजपा ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। उसने सरकार पर मृतकों की संख्या छिपाने का आरोप लगाया है। पार्टी ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। वहीं मजदूरों के रेल किराया को लेकर भी भाजपा ने दिल्ली सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ फेसबुक लाइव की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के तथ्य छिपाए जा रहे हैं। अस्पतालों में पर्याप्त सुविधाएं नहीं हैं। शराब की दुकानें खोलने और पेट्रोल-डीजल महंगा करने का भी उन्होंने विरोध किया।

बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा विधायक सोमवार को मुख्यमंत्री से मिलकर राशन वितरण की खामियों व अन्य मुद्दों पर अपना विरोध जताएंगे। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश व बिहार के मजदूरों के किराये को लेकर दिल्ली सरकार झूठ बोल रही है। मध्य प्रदेश ने अपने हिस्से का किराया दिया है। बिहार सरकार को भी दिल्ली सरकार ने किराया वसूली के लिए पत्र भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *