क्राइम

पत्नी से फोन पर कहा- 5 मिनट में आता हूं घर, सुबह मिली लाश


घर वालों का आरोप है कि गौरव की हत्या की गई है. परिवार ने सोमवार देर रात उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सुबह उसका शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मंगलवार सुबह एक शव मिला. इसे गौर चौक से पहले क्रिकेट ग्राउंड के पास बरामद किया गया. शव की पहचान गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल के रूप में हुई है. चंदेल के घर वालों का आरोप है कि गौरव की हत्या की गई है. परिवार ने सोमवार देर रात उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सुबह उसकी लाश मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

5th एवेन्यू में रहने वाले गौरव चंदेल आई ब्लॉक में रहते थे. बीती रात अपने गुरुग्राम ऑफिस से वे खुद की गाड़ी से गौर सिटी के लिए निकले. उन्होंने 1 महीने पहले ही kia seltos गाड़ी ली थी. पृथला चौक के पास उन्होंने अपने घर वालों से बात की और कहा कि 5 मिनट में घर पहुंच रहे हैं. लेकिन 30-40 मिनट तक गौरव चंदेल घर नहीं पहुंचे. उनकी पत्नी ने एक बार फोन भी किया लेकिन फोन नहीं उठा. बाद में गौरव को उनके घर और सोसायटी के लोगों ने पूरी रात ढूंढा लेकिन वे नहीं मिले. परेशान लोगों ने बाद में बिसरख थाने में गुमशुदगी की अर्जी लिखाई.

गौरव के घर वालों का आरोप है कि पुलिस ने कोई त्वरित कार्रवाई नहीं की और थाने में बताया गया कि सुबह 10 बजे के बाद ही फोन डिटेल से कुछ पता चल पाएगा. थके हारे लोगों ने खुद ही गौरव को ढूंढना शुरू किया. कुछ देर बाद गौरव परथला चौक और हिंडन पुल के बीच मृत अवस्था में पाए गए. उनकी गाड़ी भी वहां नहीं थी और उनका मोबाइल और लैपटॉप बैग भी पास में नहीं था. 102 नंबर पर कॉल करने के बाद पीसीआर पहुंची. लोगों ने यथार्थ हॉस्पिटल में फोन कर एंबुलेंस मंगाई. लेकिन अस्पताल में गौरव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *