बड़ी खबर मनोरंजन

विदेशों में Hrithik Roshan की फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

Super 30 Box Office Collection Day 32 Hrithik Roshan और Mrunal Thakur स्टारर 150 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है।

नई दिल्ली, Super 30 Box Office Collection Day 32: फिल्म सुपर 30 की कहानी प्रेरणा देती है जो कि गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के स्टार्स रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर को देखने दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। रिलीज के 32 दिन बाद भी फिल्म को ठीक रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। फिल्म ने सोमवार को वीक डे होने के चलते लगभग 146 करोड़ का कलेक्शन हासिल कर लिया है।

रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म सुपर 30 का अच्छा प्रदर्शन जारी है। सिर्फ वीक डेज में फिल्म को कम रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं वीकेंड में फिल्म का अच्छा प्रदर्शन बरकरार है। फिल्म ने शुक्रवार को 56 लाख, शनिवार को 1,13 करोड़ रुपये, रविवार को 1.79 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्म 150 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है और जल्द इस आंकड़े को पार कर जाएगी। सुपर 30 ने 10 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा जरुर पार कर लिया था लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई की रफ्तार कम हो गई थी। इसका कारण बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्मों का रिलीज होना था।

अगर बात करें विदेशों में फिल्म की स्थिति की तो इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म ने 11 अगस्त तक 37.49 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। विदेशों में भी कमाई की रफ्तार अब धीमी हो गई है। बहरहाल फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा जल्द पार कर जाएगी और रितिक की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *