क्राइम

कांस्टेबल को गोली मारने वाले 2 बदमाश एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मारने और होमगार्ड को घायल करने वाले शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों बदमाश सगे भाई हैं.

राजधानी दिल्ली में पुलिस के एक कांस्टेबल को गोली मारने और होमगार्ड को घायल करने वाले शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो सगे भाईयों को अरेस्ट किया है, जिन्होंने ये हमला किया था. पुलिस ने हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए हैं.

दरअसल, द्वारका के सेक्टर 23 में बीती 16 तारीख की सुबह 4 बजे पुलिस कांस्टेबल को गोली मार दी गई थी. साथ ही एक होम गार्ड के जवान को सिर में बट मारकर घायल कर दिया गया था. मामला महकमे से जुड़ा था, लिहाजा पुलिस शिद्दत से आरोपियों की तलाश कर रही थी. इसी मामले का खुलासा करते हुए द्वारका जिला पुलिस की ज्वाइंट टीम ने एक एनकाउंटर में दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों की तरफ से दो गोली चलाई गई और पुलिस की तरफ से 4 राउंड फायर किए गए.

बदमाशों की एक गोली दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी, जिससे वह बाल-बाल बच गए. जबकि पुलिस की 4 में से एक-एक गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी और दोनो घायल हो गए. उन्हें जाफरपुर के राव तुलाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार, मोटर साइकिल, हरियाणा नम्बर का ऑटो भी बरामद किया है.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाशों का नाम मोहम्मद अली और सुल्तान अली हैं. दोनो सगे भाई हैं और पहले भी कई मामलों में शामिल रह चुके हैं. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि यह दोनों वही बदमाश हैं. जिन्होंने अपने साथी के साथ मिलकर सेक्टर 23 थाना इलाके के भरथल गांव में पेट्रोलिंग कर रहे कॉन्स्टेबल राजीव कुमार और उसके साथ ड्यूटी दे रहे होम गार्ड के जवान पर हमला किया था.

इस हमले में कांस्टेबल को गोली लगी थी. उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है. पूछताछ में पता चला कि ये बदमाश पहले भी 2014, 2015 में पुलिस टीम, BSES कर्मचारियों पर फायरिंग कर चुके हैं. ये सभी हरियाणा के फारुख नगर और आसपास के रहने वाले बताए जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *