क्राइम बड़ी खबर

अयोध्या में आवारा कुत्तों का आतंक, 7 साल की बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला

अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र में एक 7 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला.

यह बच्ची अन्य बच्चों के साथ नित्य क्रिया के लिए सुबह गांव के बाहर नहर के किनारे गई थी. इस बीच आवारा कुत्तों का झुंड आ गया और बच्चों पर हमला कर दिया.


उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र में एक 7 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला. यह बच्ची अन्य बच्चों के साथ नित्य क्रिया के लिए सुबह गांव के बाहर नहर के किनारे गई थी. इस बीच आवारा कुत्तों का झुंड आ गया और बच्चों पर हमला कर दिया.

तमाम बच्चे किसी तरीके से भागकर अपनी जान जान बचाने में कामयाब रहे, लेकिन बच्ची कुत्तों के झुंड के बीच फंस गई. तभी आवारा कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया. बच्चे जब तक गांव वालों को इस घटना के बारे में बताने के लिए भाग कर पहुंचे, तब तक देर हो गई थी. सूचना मिलने पर जब गांव वाले मौका-ए-वारदात पर पहुंचे तब तक कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर मार दिया था.

सात साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद बच्ची का अंतिम संस्कार किया गया. बच्ची करौली के निजी स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती थी और उसके साथ उस वक्त उसका भाई भी गया था, लेकिन कुत्तों के डर से बच्चे खुद की जान बचाकर भागे और बच्ची को नहीं बचा सके. इस घटना के बाद गांव में काफी दहशत का माहौल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *