क्राइम

महिला बनने के लिए ऑपरेशन कराने वाले शख्स ने की खुदकुशी, कई दिनों से था परेशान

महिला बनने के लिए कराई थी सेक्स रीअसाइनमेंट सर्जरी

8 साल पहले एक शख्स से की थी शादी, साथ रह रहे थे दोनों

इंदौर निवासी एक शख्स जिसने महिला बनने के लिए सेक्स रीअसाइनमेंट सर्जरी कराई थी, उसने कथित तौर पर अवसाद के कारण आत्महत्या कर ली है. हालांकि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है.

मध्य प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि इंदौर निवासी एक शख्स जिसने महिला बनने के लिए सेक्स रीअसाइनमेंट सर्जरी कराई थी, उसने कथित तौर पर अवसाद के कारण आत्महत्या कर ली है.

सब इंस्पेक्टर सुरेश बुनकर ने बताया कि पलक (26), जिसने आठ साल पहले मंदिर में एक शख्स से शादी की थी और उसी के साथ ही रह रहा था, लेकिन उसने शनिवार रात चंदन नगर इलाके में फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी.

उन्होंने कहा कि हमने एक सुसाइड नोट नहीं बरामद किया है. हालांकि, हमें बताया गया है कि खुदकुशी करने वाला शख्स सर्जरी के बाद शारीरिक समस्याओं का सामना कर रहा था. वह उपचार और करनेक्शनल सर्जरी विफल होने के बाद पिछले कुछ दिनों से निराश चल रहा था.

सब इंस्पेक्टर ने कहा कि उनके शव को एमवाई अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *