बड़ी खबर मनोरंजन

जिस दिन मानुषी छिल्लर ने जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब, उसी दिन शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

Prithviraj हाल ही में मानुषी छिल्लर ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म पृथ्वीराज़ का पहला शॉट दिया है। इस दिन शॉट देना उनके लिए एक संयोग था।

नई दिल्ली, साल 2017 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर ने पूरे 17 साल बाद भारत में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। कई महीनों से मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा जारी थी लेकिन अब साफ हो चुका है कि मानुषी साल 2020 में आऩे वाली फिल्म पृथ्वीराज़ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली हैं। हाल ही में मानुषी ने इस फिल्म की शूटिंग शूरू कर फिल्म का पहला शॉट भी दे दिया है। मानुषी के लिए शूट का पहला दिन बेहद खास और संयोग से भरा हुआ है।

आईएएनएस के मुताबिक मानुषी छिल्लर ने बीते दिन 18 नवम्बर को अपनी फिल्म पृथ्वीराज़ का पहला शॉट दिया है। आपको बताते चलें कि 2 साल पहले इसी दिन मानुषी को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था। इस बारे में बात करते हुए मानुषी ने बताया, ये एक खूबसूरत संयोग है कि मैंने अपनी फिल्म पृथ्वीराज का पहला शॉट उसी दिन दिया जिसके दो साल पहले इसी दिन मेरी मिस वर्ल्ड की क्राउनिंग हुई थी, 18 नवम्बर यकीनन मेरी जिंदगी के सबसे स्पेशल दिनों में से एक है, और मैं काफी खुश हूं कि मेरी जिंदगी के दो सबसे बेहतरी माइलस्टोन एक ही दिन हुए हैं, अपनी पहली फिल्म का पहला शॉट देना मेरे लिए काफी असली है।

आपको बता दें कि हाल ही में मानुषी छिल्लर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो फिल्म लीड एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्ट चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ फिल्म के मूहुर्त में नज़र आ रही हैं। इस तस्वीरे के ज़रिए ही मानुषी ने अपने फैंस को अपने बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी दी थी। आपको बता दें कि मानुषी यशराज़ प्रोडक्शन से डेब्यू करने पर और अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

उन्होंने बताया कि राजकुमारी संयोगिता जैसा ऐतिहासिक किरदार निभाना काफी जिम्मेदारी से भरा काम है। उन्होंने कहा है कि वो इस किरदार के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करेंगी। मानुषी इन दिनों किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं। आपको बताते चलें कि मानुषी फिल्म में पृथ्वीराज़ चौहान की प्रेमिका संयोगिता के किरदार में नज़र आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *